whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora को फिर हुई मोहब्बत! इंस्टाग्राम पर दिखाया चेहरा, अब किसके 'प्यार में' है वो?

Malaika Arora: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। अब भई मलाइका ने खुद ही अपने 'प्यार में' होने का ऐलान कर दिया है, तो जाहिर है कि एक्ट्रेस चर्चा में तो आएगी ही ना। आइए आपको बताते हैं कि आखिर एक्ट्रेस किसके प्यार में हैं?
09:59 AM Aug 22, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora को फिर हुई मोहब्बत  इंस्टाग्राम पर दिखाया चेहरा  अब किसके  प्यार में  है वो
Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड के तमाम सितारे ऐसे हैं, जो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। ये सेलेब्स ना सिर्फ एक्टिव रहते हैं बल्कि फैंस के संग लेटेस्ट अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। हालांकि अगर मलाइका अरोड़ा की बात करें तो बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से गॉसिप टाउन में चर्चा हो रही है कि अर्जुन कपूर और मलाइका दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि इन रूमर्स पर दोनों में से किसी ने कोई बयान नहीं दिया है। इस बीच अब मलाइका ने अपने 'प्यार में' होने का ऐलान कर दिया है। जी हां, एक्ट्रेस को अब फिर से मोहब्बत हो गई है और ये हमारा नहीं बल्कि खुद मलाइका का कहना है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में मलाइका ने जो फोटो शेयर की है, वो किसी और की नहीं बल्कि उनके दिल के बेहद करीब एक ब्लैक और ब्राउन पप्पी की है, जो देखने में बेहद क्यूट है। इस पप्पी की फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने जो कैप्शन लिखा है वो लोगों का ध्यान खींच रहा है। जी हां, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है 'प्यार में' (in Love)... मलाइका के इस कैप्शन से साफ है कि वो इस पप्पी के प्यार में हैं। अब भई जो देखने में इतना सुंदर, क्यूट और मासूम हो, उससे मलाइका तो क्या? कोई भी प्यार कर बैठेगा।

Malaika Arora

Malaika Arora

पेरिस ओलंपिक 2024 को एंजॉय करती दिखी थीं मलाइका

गौरतलब है कि हाल ही में मलाइका पहले स्पेन गई थी और उसके बाद को पेरिस ओलंपिक 2024 को एंजॉय करती नजर आई। स्पेन से जब मलाइका ने अपनी फोटोज शेयर की तो एक मिस्ट्रीमैन की झलक सामने आई और पेरिस में भी ऐसा ही हुआ, जिससे मलाइका और अर्जुन के अलग होने की चर्चा को बार-बार हवा मिली। हालांकि इन फोटोज पर भी एक्ट्रेस ने कोई रिएक्ट नहीं किया था।

Malaika Arora with Mystery Man

Malaika Arora with Mystery Man

दोनों में है 10 साल का फासला

बता दें कि मलाइका और अर्जुन दोनों एक-दूसरे के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर अपने रिश्तें को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में फोटोज नजर आ जाती है। हालांकि दोनों की उम्र में करीब 10 साल का फासला है और इसकी वजह से दोनों को अक्सर ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ती है। बावजूद इसके दोनों साथ नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें- पैसे दो वरना तुम्हारी तस्वीरें… फेमस यूट्यूबर हुई बॉयफ्रेंड के ब्लैकमेलिंग का शिकार

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो