whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Malaika Arora के पिता के कितने करीब थे अरहान? नाना के निधन से गहरा सदमा

Arhaan Khan Looks Heartbroken: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिता जहां पिता अनिल अरोड़ा के निधन से टूट गई हैं, वहीं मलाइका के बेटे अरहान को भी नाना की मौत से सदमा लगा है। उनका एक वीडियो सामने आया है।
09:16 AM Sep 12, 2024 IST | Nancy Tomar
video  malaika arora के पिता के कितने करीब थे अरहान  नाना के निधन से गहरा सदमा
Arhaan Khan

Arhaan Khan Looks Heartbroken: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। हर कोई अनिल मेहता की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है। वहीं पिता के जाने से मलाइका भी टूट गई हैं। परिवार भी सदमे से गुजर रहा है। इस बीच मलाइका के बेटे अरहान का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि अरहान नाना की मौत से बेहद दुखी हैं।

इंटरनेट पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अरहान नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अरहान अपने नाना के घर से निकल रहे हैं। उनके चेहरे पर जो मायूसी नजर आ रही है, उससे साफ है कि नाना की मौत से अरहान बेहद दुखी हैं। वीडियो में अरहान अपने नाना के घर से निकलकर गाड़ी में बैठते नजर आ रहे हैं।

यूजर्स ने बढ़ाया हौसला

गाड़ी में बैठने के बाद भी अरहान बेहद मायूस नजर आए। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अरहान की हिम्मत बढ़ा रहे हैं। कमेंट्स के जरिए उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि आप बहुत हिम्मत वाले हैं, भगवान पर भरोसा रखें। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि उसने सब खो दिया। एक और यूजर ने लिखा कि ध्यान रखो और हिम्मत रखो। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर अरहान का हौसला बढ़ा रहे हैं।

11 सितंबर को हुआ निधन

गौरतलब है कि बीते दिन यानी 11 सितंबर को अरहान के नाना अनिल मेहता का निधन हो गया। कथित तौर पर सामने आया कि अनिल ने सुसाइड किया है, लेकिन इसके बारे में अभी ऑफिशियली कुछ सामने नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देखने वाली बात होगी कि इस मामले में अब और क्या नया एंगल निकल कर सामने आता है?

मुंबई में नहीं थीं मलाइका

अनिल मेहता की मौत के वक्त मलाइका मुंबई में नहीं थीं। जैसे ही उन्हें इस अनहोनी की खबर मिली तो वे तुरंत वहां से निकल गईं। दुख की इस घड़ी में सभी मलाइका के साथ खड़े नजर आए। मलाइका के मुंबई पहुंचने से पहले ही अरबाज खान और पूरा खान परिवार एक्ट्रेस के घर पहुंच चुका था। इतना ही नहीं, इस बुरे वक्त में अर्जुन कपूर ने भी मलाइका का साथ नहीं छोड़ा और वे एक्ट्रेस के संग नजर आए।

यह भी पढ़ें- Video: पिता ने छोड़ा साथ तो एक्स बॉयफ्रेंड बने ढाल, Arjun Kapoor संग पेरेंट्स के घर से निकलीं Malaika Arora

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो