खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: जब Karan Johar के सवाल पर Malaika Arora शर्म से लाल, बोलीं- OK bye यू गो..

Malaika Arora Throwback Video: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर ने उनसे प्राइवेट पार्ट को लेकर सवाल पूछ लिया था।
09:29 AM Sep 18, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Malaika Arora Throwback Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। पिछले दिनों उनके पिता के निधन से इंडस्ट्री में हर कोई शॉक्ड था। इसके बाद से एक्ट्रेस मीडिया के सामने बहुत कम बार ही नजर आई हैं। इस बीच मलाइका का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो उनके टॉक शो 'मूविंग विद मलाइका' का है, जो साल 2022 में ​आया था।

Advertisement

इस शो ने सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी। वहीं शो में कई सेलेब्स बतौर गेस्ट भी शामिल हुए थे। एक एपिसोड के दौरान करण जौहर भी उनके शो का हिस्सा बने थे, जहां उन्होंने मलाइका से कुछ ऐसा सवाल पूछ लिया था, कि एक्ट्रेस भी अनकंर्फटेबल हो गई थीं।

करण की गोद में बैठ गई थीं मलाइका

बता दें कि सोशल मीडिया पर शो 'मूविंग विद मलाइका' का पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर बतौर गेस्ट मलाइका के शो में पहुंचे थे।

Advertisement

शो के दौरान दोनों के बीच में कई सारी बातचीत हुई थी। इस दौरान एक सेक्शन में मलाइका मजाक के तौर पर करण जौहर की गोद में बैठ गई थीं। वहीं करण ने मलाइका को अपने दोनों हाथों से पकड़ लिया था।

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे ने पहली बार निरहुआ के लिए बयां की फीलिंग, बोलीं- मैं शादी कर लेती लेकिन...

प्राइवेट पार्ट को लेकर पूछा था सवाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सवाल-जवाब के सेशन के बीच मलाइका अरोड़ा से करण जौहर ने एक ऐसा सवाल पूछ लिया था कि एक्ट्रेस भी शर्म से लाल हो गई थीं।

दरअसल, करण जौहर ने मलाइका से उनके प्राइवेट पार्ट को लेकर सवाल पूछ डाला था। फिल्ममेकर ने कहा, 'हर कोई आपके Ass को देखता और बात करता है। ऐसे में उन्हें कैसा लगता है?' इस सवाल का जवाब देने में खुद मलाइका अरोड़ा भी अनकंफर्टेबल हो गई थीं।

बेडरूम सीक्रेट से जुड़े सवाल भी पूछे

बता दें कि प्राइवेट पार्ट के अलावा करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से उनके बेडरूम सीक्रेट पर सवाल पूछने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी। करण ने एक्ट्रेस से पूछा था, 'आप शादी कब कर रही हो? इस वक्त आपके प्यार में कौन कैद है? आप बेडरूम में एक्सपेरिमेंट्स करते हो?' इन सवालों को सुनकर मलाइका भी शर्म से पानी-पानी हो गई थीं। उन्होंने जवाब में करण जौहर से कहा था कि ये सोफा उनका नहीं है। ओके बाय।

Open in App
Advertisement
Tags :
Karan JoharMalaika Arora
Advertisement
Advertisement