whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन हैं प्रशांत बालकृष्णन नायर? जिनसे साउथ एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, अब किया खुलासा

Malayalam Actress Lena Husband Prasanth Balakrishnan Nair: साउथ एक्ट्रेस लीना ने पिछले दिनों ही अपनी सीक्रेट शादी का खुलासा करते हुए फैंस को चौंका दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने पिछले महीने प्रशांत बालकृष्णन नायर से शादी कर ली है। आइए जानते हैं कि कौन हैं लीना के पति प्रशांत बालकृष्णन नायर...
08:06 PM Feb 28, 2024 IST | Jyoti Singh
कौन हैं प्रशांत बालकृष्णन नायर  जिनसे साउथ एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी  अब किया खुलासा
Malayalam Actress Lena Husband Prasanth Balakrishnan Nair. Photo Credit- Instagram

Malayalam Actress Lena Husband: साल 2024 की शुरुआत में कई फिल्मी स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। कुछ ऐसे सेलेब्स भी रहे जिन्होंने अपनी शादी की बात फैंस से छिपाए रखी। इस लिस्ट में साउथ एक्ट्रेस लीना (Lena) का नाम भी शामिल है। मलयालम फिल्मों से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस लीना ने बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया। एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी सीक्रेट शादी का खुलासा किया और बताया कि उन्होंने प्रशांत बालकृष्णन नायर (Prasanth Balakrishnan Nair) से शादी कर ली है। अब फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि प्रशांत बालकृष्णन नायर कौन हैं।

साउथ एक्ट्रेस लीना ने गगनयान एस्ट्रोनॉट संग गुपचुप की शादी, महीनेभर बाद खुलासा कर फैंस को दिया सरप्राइज

यह भी पढ़ें: Actress Assault Case: कौन हैं दिलीप, जिनपर मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया था मारपीट का आरोप

कौन हैं प्रशांत बालकृष्णन नायर

साउथ एक्ट्रेस लीना के पति प्रशांत बालकृष्णन नायर ISRO के एस्ट्रोनॉट हैं, जिन्हें पिछले दिनों ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने सम्मानित किया है। दरअसल, तिरुवंतपुरम के विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर में पीएम मोदी ने देश के पहले ह्यूमेन मिशन गगनयान के लिए ट्रेनिंग ले रहे चार अंतरिक्ष यात्रियों को उनके सीने पर बैच लगाकर सम्मानित किया था। इसमें ग्रुप कैप्टन प्रशांत बालकृष्णन नायर भी शामिल हैं। इवेंट के दौरान पीएम मोदी ने पहली बार इन पायलट्स से सार्वजनिक रूप से मुलाकात की थी।

सम्मान मिलने के बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

पीएम मोदी द्वारा बैच सेरेमनी के बाद एक्ट्रेस लीना ने अपनी सीक्रेट शादी का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्होंने मैंने प्रशांत बालकृष्णन नायर से शादी कर ली है। लीना ने लिखा, 'मैंने प्रशांत बालकृष्णन नायर से शादी कर ली है। हमनें पिछले महीने 17 जनवरी को शादी की थी। मेरे पति भारत के पहले ह्यूमेन अंतरिक्ष उड़ान मिशन में शामिल हैं, इसके कारण हमने अपनी शादी से जुड़ी सारी बातों को कॉन्फिडेंशियल रखा था। हम अपनी पर्सनल लाइफ के इस स्पेशल मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे।'

ISRO एस्ट्रोनॉट प्रशांत नायर की साउथ एक्ट्रेस लीना से हो चुकी है शादी, एक्ट्रेस ने बताया क्यों छुपाई शादी की खबर?

शादी की वीडियो की शेयर 

एक्ट्रेस ने अपनी शादी का खुलासा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया। साथ में अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की। इन तस्वीरों में लीना अपने पति प्रशांत बालकृष्णन नायर के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं। दोनों ने साउथ इंडियन वेडिंग अटायर कैरी किया हुआ है। लाल रंग की वेडिंग ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गौरतलब है कि लीना ने 42 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। इससे पहले उन्होंने साल 2004 में अभिलाष कुमार से शादी की थी। हालांकि 2013 में दोनों का तलाक हो गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो