whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नशे में धुत एक्टर ने एयरपोर्ट पर की बदतमीजी, पुलिस ने किया अरेस्ट, रजनीकांत के साथ शेयर कर चुके स्क्रीन

Vinayakan: रजनीकांत स्टारर 'जेलर' के एक्टर विनायकन चर्चा में हैं। एक बार फिर से एक्टर को उनकी हरकतों की वजह से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। मामला हैदराबाद एयरपोर्ट का है। इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
10:20 AM Sep 08, 2024 IST | Nancy Tomar
नशे में धुत एक्टर ने एयरपोर्ट पर की बदतमीजी  पुलिस ने किया अरेस्ट  रजनीकांत के साथ शेयर कर चुके स्क्रीन
Vinayakan

Vinayakan: सिनेमा जगत के किसी ना किसी स्टार को लेकर अक्सर कुछ ना कुछ मामला सामने आता ही रहता है। इस वक्त रजनीकांत स्टारर 'जेलर' के एक्टर विनायकन चर्चा में हैं। सामने आई रिपोर्ट्स और मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि विनायकन को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। साथ ही एक्टर पर मामला भी दर्जा किया गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

एयरपोर्ट पर हंगामा

दरअसल, हालिया सामने आई जानकारी की मानें तो खबरें हैं कि विनायकन एयरपोर्ट पर नशे में धुत बदतमीजी कर रहे हैं। जब एक्टर ने एयरपोर्ट पर हंगामा खड़ा कर दिया तो पुलिस ने उनको अरेस्ट किया। जानकारी है कि विनायकन ने जब हंगामा किया, उस वक्त वो हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर थे। एक्टर ने इंडिगो के गेट स्टाफ के साथ बदतमीजी की थी। कथित तौर पर सामने आया कि विनायनक नशे में भी थे। हंगामा ज्यादा होने के बाद पुलिस ने अभिनेता को अरेस्ट कर मामला दर्ज किया है।

वीडियो भी वायरल

'इंडियाटुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक जेलर फेम एक्टर हैदराबाद से गोवा जा रहे थे। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर फर्श पर शर्टलेस बैठे देखें जा सकता है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर किस तरह से चिल्ला रहे हैं और हंगामा कर रहे हैं। जब विनायकन नहीं रुके, तो वहां मौजूद CISF की टीम ने उन्हें अरेस्ट किया। इसके बाद अभिनेता को लोकल एयरपोर्ट पुलिस को सौंपा गया।

मामले की जांच शुरू

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि विनायकन की CISF के जवानों से झड़प हो गई थी, जिसके बाद सारा बवाल हुआ। हालांकि अब मामले की आगे की जांच हैदराबाद पुलिस कर रही है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस स्टेशन के सीआई बलराज का कहना है कि केस दर्ज हो चुका है और आगे की जांच भी शुरू हो गई है।

पहले भी हंगामे में अरेस्ट हो चुके हैं विनायकन 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब विनायकन ने इस तरह से पब्लिक में हंगामा किया है। जी हां, बीते साल 2023 में भी उन्होंने अक्टूबर में एर्नाकुलम टाउन नॉर्थ पुलिस थाने में शराब के नशे बवाल किया था। उस वक्त केरल पुलिस ने एक्टर को हिरासत में लिया था। इसके अलावा भी विनायकन पर कई शिकायतें दर्ज हैं। साथ ही कहा गया है कि एक्टर अपने अपार्टमेंट के कॉम्प्लेक्स में भी खूब हंगामा करते हैं। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहाई मिल गई थी। गौरतलब है कि मलयालम के अलावा तमिल फिल्मों में भी विनायकन का जलवा रहा है। रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' में विनायकन विलेन के रोल में थे, जिन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया था।

यह भी पढ़ें- 9 साल की थीं जब पिता को खोया, 16 की उम्र में पर्सनल सेक्रेटरी संग भागीं… आज 91वां बर्थडे मना रहीं Asha Bhosle

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो