होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नाजुक हालत में हॉस्पिटल में एडमिट हुई मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर दुआओं का दौर

Famous South Actress Admitted to Hospital: भारतीय सिनेमा इस वक्त बड़े दुखों को झेल रहा है। हाल ही में हिमेश रेशमिया के पिता के निधन से इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूटा, तो वहीं अब साउथ सिनेमा से बेहद बुरी खबर आई है।
11:41 AM Sep 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Kaviyoor Ponnamma
Advertisement

Famous South Actress Admitted to Hospital: ऐसा लग रहा है जैसे इंडियन सिनेमा को किसी की नजर-सी लग गई है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। इससे अभी सितारे उबरे भी नहीं थे कि हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया के निधन से इंडस्ट्री को बड़ी क्षति पहुंची। वहीं, अब खबर आ रही है कि एक मशहूर एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत बेहद नाजुक है।

Advertisement

'स्क्रीन की मां' की हालत गंभीर

दरअसल, खबर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आ रही है। सूत्रों के अनुसार पॉपुलर मलयालम एक्ट्रेसेस में से सबसे मशहूर और स्क्रीन की मां कहे जाने वाली कवियूर पोन्नम्मा इस वक्त अस्पताल में हैं। कवियूर गंभीर रूप से बीमार थीं और अब एक निजी अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया है। 75 साल की अभिनेत्री कवियूर की सीरियस हालत सुनकर फैंस भी चिंता में आ गए हैं। जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स को भी ये खबर मिली तो वो भी कवियूर के लिए दुआ करने लगे।

मां और दादी के रोल के लिए फेमस हैं कवियूर

गौरतलब है कि कवियूर साउथ सिनेमा का एक जाना-पहचाना नाम हैं। कवियूर ने 1950 के दशक के आखिर में मलयालम नाटक से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की और वो फिल्मों में मां और दादी के रोल में नजर आने लगी। अपनी इन भूमिकाओं के लिए वो सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बता दें कि कवियून ने तमाम फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।

Kaviyoor Ponnamma

Advertisement

 

अमेरिका में रहती है कवियूर की बेटी

एक्ट्रेस ने सत्यन और प्रेम नजीर, ममूटी, मोहनलाल, सुरेश गोपी और कई अन्य दिग्गज अभिनेताओं की मां का किरदार निभाया है। साथ ही दर्शकों को मोहनलाल के साथ पोन्नम्मा की केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है। साल 2022 में आखिरी बार उन्होंने ग्रीस पेंट पहना था, जिसके बाद उम्र संबंधित बीमारी ने उन्हें घेर लिया था और वह ज्यादातर समय घर पर ही रहती थीं। साल 2011 में ही उनके पति का निधन हो गया था और उनकी एक बेटी है, जो अमेरिका में बस गई। बीते कुछ दिनों से कवियूर बीमारी हैं और अब उनकी हालत गंभीर है।

कई सितारों ने लिया एक्ट्रेस का हाल

एक्ट्रेस की हालत को देखते हुए 'स्क्रीन' के उनके कई बेटे और बेटियां अस्पताल में उनसे मिलने आए हैं और उनका हाल जान रहे हैं। गौरतलब है कि बीते साल एक्ट्रेस को लेकर अफवाहें भी आई थी कि उनके परिवार ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है और वो बेहद दुख में हैं। हालांकि कवियूर ने इस तरह की सभी अफवाहों का खंडन किया था और कहा था कि वो अपने सबसे छोटे भाई के संग रह रही हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के पिता को धमकी देकर फरार हुई महिला, बोलीं- “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?”

Open in App
Advertisement
Tags :
Kaviyoor Ponnamma
Advertisement
Advertisement