whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आप हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगे सर, मशहूर डायरेक्टर के निधन पर एक्टर का छलका दर्द, फेयरवेल में उमड़ी थी पूरी इंडस्ट्री

Malayalam Director Venugopan Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है, जिससे इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। कई सुपरहिट फिल्में बनाने वाले दिग्गज फिल्म निर्देशक यू वेणुगोपन ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।
09:48 AM Jun 22, 2024 IST | Jyoti Singh
आप हमेशा दिलों में जिंदा रहेंगे सर  मशहूर डायरेक्टर के निधन पर एक्टर का छलका दर्द  फेयरवेल में उमड़ी थी पूरी इंडस्ट्री
Director Venugopan Passes Away

Malayalam Director Venugopan Passes Away: एक तरफ जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर दर्शन मर्डर केस के चलते जेल में हैं, वहीं दूसरी ओर साउथ इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। मलयालम इंडस्ट्री के मशहूर दिग्गज फिल्म निर्देशक यू वेणुगोपन का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। वेणुगोपन ने बीते दिन 21 जून, शुक्रवार को अपनी आखिरी सांस ली। 67 साल की उम्र में दुनिया को छोड़ गए डायरेक्टर ने जाते-जाते भी लोगों को हंसा दिया था। दरअसल, साल 2017 में उनकी आखिरी कॉमेडी फिल्म 'सर्वोपरी पालकरन' रिलीज हुई थी। उनके निधन पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अनूप मेनन ने शेयर की भावुक पोस्ट

वेणुगोपन के निधन की पुष्टि एक्टर अनूप मेनन ने एक पोस्ट के जरिए की है। उन्होंने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी शोक संवेदनाएं जाहिर की हैं। एक्टर अनूप ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए पोस्ट में लिखा, 'अलविदा वेणु एटा... एक खूबसूरत आत्मा, अच्छा दोस्त और कमाल का सच्चा फिल्म निर्माता... मुझे याद है कि हमने फिल्म सर्वोपरी पालकरन के सेट पर उनके साथ मजेदार समय बिताया था। आप हमेशा हम सभी के दिलों में याद बनकर रहेंगे।' पोस्ट के साथ उन्होंने वेणुगोपन की तस्वीर भी शेयर की है।

https://www.facebook.com/AnoopMenonOfficialPage/posts/1013626730125879?ref=embed_post

अनूप मेनन ने साथ की थी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनूप मेनन ने वेणुगोपन के साथ 'सर्वोपरी पालकरन' में काम किया था। ये रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 4 अगस्त, साल 2017 में रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। वेणुगोपन ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में की थी। उनकी पहली फिल्म कुसरुथि कुरुप्पु थी। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया था। उनकी कुछ यादगार फिल्में कुसरुथि कुरुप्पु, शारजाह टू शारजाह और सर्वोपारी पालरन रही हैं। इसके अलावा उन्होंने मशहूर निर्देशक पी पद्मराजन संग मिलकर भी कुछ बेहतरीन फिल्में भी बनाई थी।

यह भी पढ़ें: Netflix पर रिलीज हुई ‘महाराज’, Aamir Khan के बेटे Junaid की फिल्म को किन शर्तों पर मिली मंजूरी?

फेयरवेल में उमड़ी पूरी इंडस्ट्री

वेणुगोपन का इतनी जल्द दुनिया को अलविदा कहना फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी क्षति है। उनके फेयरवेल पर पूरी इंडस्ट्री के लोग उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। बता दें कि उनका अंतिम संस्कार 21 जून को ही रात करीब 8:30 बजे चेरथला में स्थित उनके घर के परिसर में किया गया है। वो अपने पीछे पत्नी लता और एक बेटी लक्ष्मी को छोड़ गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो