होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को मशहूर एक्ट्रेस ने मौके का फायदा उठा किया किस, शरमाते रह गए दबंग खान

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में आज रात सलमान खान रोमांस करते हुए नजर आएंगे। एक बॉलीवुड हसीना न सिर्फ दबंग खान के साथ रोमांटिक बातें करेंगी बल्कि उन्हें किस भी कर देंगी।
02:50 PM Oct 13, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss 18
Advertisement

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में वीकेंड का वार चल रहा है। सलमान खान (Salman Khan) घरवालों को एक हफ्ते में जो कुछ हुआ उसे लेकर क्लैरिटी दे रहे हैं और साथ ही फैंस को एंटरटेन भी कर रहे हैं। 'बिग बॉस 18' का पहला वीकेंड का वार एपिसोड तो मजेदार था ही, लेकिन आज रात जो होगा उसके बाद तो फैंस के भी होश उड़ने वाले हैं। आज रात शो में काफी गेस्ट आएंगे। 'लाफ्टर शेफ' (Laughter Chef) की टीम हो या मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आज सभी आपके एंटरटेनमेंट के लिए आने वाले हैं।

Advertisement

बिग बॉस में सलमान को आज मिलेगी किस

इसी बीच अब शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद दर्शक भी अपनी आंखों पर हाथ रख लेंगे। अब तक स्क्रीन पर जो कभी देखने को नहीं मिला आज रात वो कलर्स पर दिखाई देगा। आज तक सलमान खान ने ऑनस्क्रीन कभी किस नहीं किया। उनकी फिल्मों में भी नो किसिंग पॉलिसी होती है। लेकिन आज रात वो होगा जो पहले कभी नहीं हुआ। अब ये पढ़कर तो आप भी बेचैन हो गए होंगे कि आखिर आज रात होने क्या वाला है?

मल्लिका शेरावत ने किया सलमान संग रोमांस

तो बता दें, सलमान खान तो किसी लड़की को किस नहीं करने वाले लेकिन एक मशहूर एक्ट्रेस जरूर उन्हें चुमंती हुई नजर आएंगी। लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि मल्लिका शेरावत मौके का फायदा उठाकर आज नेशनल टीवी पर दबंग खान को किस कर देंगी और सलमान कुछ भी नहीं कर पाएंगे। वो तो बस शरमाते हुए ही रह जाएंगे। पहले मल्लिका शेरावत शो के होस्ट की आंखों में आंखें डाल रोमांस करेंगी। इसके बाद वो उनके साथ डांस करेंगी और रोमांटिक बातें भी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Salman Khan के परिवार ने की बड़ी अपील, Baba Siddique के मर्डर के बाद बढ़ी गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा

स्टेज पर ही कर दिया किस

इतना ही नहीं देखते ही देखते एक्ट्रेस सलमान खान को गाल पर किस भी कर देंगी। इन दोनों का ये क्यूट मोमेंट आपको आज रात बिग बॉस में देखने को मिलेगा। इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर अब इस किस के बाद क्या करते हैं? ये देखने के लिए उनके करोड़ों फैंस टीवी पर निगाहें टिकाए बैठने वाले हैं। आज का एपिसोड वाकई मजेदार होगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg boss 18
Advertisement
Advertisement