whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Mallika Sherawat ने महेश भट्ट की तारीफों के बांधे पुल, बोलीं- उन्होंने मुझे पंख दिए

Mallika Sherawat Praises Mahesh Bhatt: मल्लिका शेरावत एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में महेश भट्ट की तारीफों के पुल बांधे।
09:17 AM Oct 11, 2024 IST | Jyoti Singh
mallika sherawat ने महेश भट्ट की तारीफों के बांधे पुल  बोलीं  उन्होंने मुझे पंख दिए
Mallika Sherawat.

Mallika Sherawat Praises Mahesh Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कमबैक किया है। उन्हें राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में देखा जाएगा। यह फिल्म आज 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Advertisement

इस मौके पर मल्लिका ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने महेश भट्ट की तारीफों के पुल बांधे। साथ ही कहा कि उनकी जिंदगी में वही इंसान थे, जिन्होंने उन्हें पंख दिए। मल्लिका ने यह भी बताया कि महेश भट्ट की फिल्मों के सेट पर कैसा माहौल होता था?

भेदभाव का शिकार हो चुकीं मल्लिका

Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी काफी सारी बातें की। एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए बताया कि बचपन से ही उन्हें लड़के और लड़कियों के बीच में भेदभाव का शिकार होना पड़ा था। उनके पेरेंट्स उन्हें बिल्कुल सपोर्ट नहीं करते थे।

Advertisement

Advertisement

मल्लिका ने बताया कि वो जिस फैमिली से आती हैं, वहां लड़कियों को सिर्फ चूल्हा-चौका और शादी की नजर से देखा जाता है। उनके साथ भी इसी तरह के बर्ताव किया गया था।

महेश भट्ट की तारीफ में क्या कहा?

जब मल्लिका से पूछा गया कि उनकी जिंदगी में किसी ऐसे व्यक्ति की एंट्री हुई है, जिसे वो अपनी सफलता का क्रेडिट देना चाहेंगी। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी जिंदगी में कई शानदार व्यक्तियों की एंट्री हुई है। मल्लिका ने महेश भट्ट की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं अपने जीवन में शानदार व्यक्तियों से मिली हूं, जिन्होंने मुझे वो महिला बनाने में मदद की जो असल में मैं हूं। महेश भट्ट साहब ने मुझे पंख दिए और मुझे पुरानी सोच की बेड़ियों से बाहर निकाला है।'

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को किसने दिया कॉफी डेट का ऑफर? महानायक का ऐसा था रिएक्शन

बोल्ड सीन करते वक्त कैसा था एक्सपीरियंस

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'जब मैं मर्डर में काम कर रही थी, उस वक्त हम काफी बात करते थे। चीजों को लेकर उनके विचार जानते थे। मुझे फिल्म के दौरान सेट पर हमेशा से सुरक्षित महसूस हुआ। उनके सेट पर सभी लड़कियां सुरक्षित महसूस करती हैं।'

मल्लिका शेरावत ने फिल्म मर्डर में काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'फिल्म में बोल्ड सीन करते वक्त मुझे बहुत असहजता महसूस होती लेकिन मुझे सेट पर हमेशा सुरक्षित महसूस हुआ। महेश भट्ट और इमरान हाशमी ने मुझे सुरक्षित महसूस कराया।

लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में कमबैक

बता दें कि मल्लिका शेरावत ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'ख्वाहिश' से की थी। ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस को पहचान फिल्म 'मर्डर' से मिली। इस फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट देखा गया था। इस फिल्म के सभी गाने काफी पॉपुलर हुए थे। कई फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से गायब हो गई थीं। हालांकि लंबे वक्त के बाद फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' के जरिए मल्लिका शेरावत फिर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो