कमरे में कहा-कपड़े उतारो, रेप केस में फंसे फिल्ममेकर Ranjith का एक और पीड़ित आया सामने

Man Alleges Sexual Abuse by Ranjith: फिल्ममेकर रंजीत को लेकर शख्स ने चौंकाने वाला दावा कर दिया है। जी हां, फिल्ममेकर पर एक्ट्रेस के बाद अब शख्स ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

featuredImage
Ranjith

Advertisement

Advertisement

Man Alleges Sexual Abuse by Ranjith: फिल्ममेकर रंजीत पर इस वक्त 'बदनामी का दाग' लग चुका है। जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद रंजीत पर साउथ की मशहूर एक्ट्रेस श्रीलेखा मित्रा ने रंजीत पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। वहीं, अब इस कड़ी में एक शख्स ने भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां, शख्स का दावा है कि रंजीत ने उनके साथ यौन शोषण किया है।

शख्स ने फिल्ममेकर पर लगाए संगीन आरोप

दरअसल, कोझिकोड के एक शख्स ने दावा करते हुए फिल्ममेकर रंजीत पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। शख्स का दावा है कि डायरेक्टर ने साल 2012 में बेंगलुरु के एक पांच सितारा होटल में उनके साथ मिसबिहेव किया था। एक इंटरव्यू के दौरान शख्स ने दावा किया कि 'बावुटियुडे नामाथिल' के सेट पर वो रंजीत से मिले थे। शख्स ने फिल्ममेकर से अपनी फिल्मों में रुचि होने की बात कही। इस पर रंजीत ने उन्हें एक टिशु पेपर पर अपना कांटेक्ट नंबर देकर मिलने के लिए कहा।

रंजीत ने किया मिसबिहेव

शख्स ने आगे दावा किया कि रंजीत ने सिर्फ मैसेज के जरिए बात करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि ना तो कोई कॉल करूं और ना ही मिलूं। उन्होंने कहा कि फिल्ममेकर के कहने पर ही वो बेंगलुरु गए थे, लेकिन वहां उन्हें एंट्री नहीं करने दी गई। इसके बाद रंजीत ने उसे बुलाया और कहा कि पीछे के दरवाजे से आना। शख्स ने आगे बताया कि जब वो कमरे के अंदर गए, तब रंजीत शराब पी रहे थे और फिल्ममेकर ने शख्स को भी शराब पीने के लिए कहा।

कपड़े उतारने के लिए कहा- शख्स का दावा

हालांकि शख्स ने शराब पीने से मना कर दिया, लेकिन रंजीत के बार-बार कहने पर उन्होंने शराब पी ली। शराब पीते ही रंजीत का बिहेवियर बदल गया और कहा कि अपने कपड़े उतारो क्योंकि रंजीत ये देखना चाहता था कि वह शख्स बिना कपड़ों के कैसा दिखता है? इतना ही नहीं बल्कि शख्स ने ये भी दावा किया कि रंजीत ने अभिनेत्री रेवती को भी अपनी न्यूड फोटोज भेजी थीं।

श्रीलेखा मित्रा ने लगाए यौन शोषण के आरोप

शख्स का कहना है कि वो पहले इसके बारे में बात नहीं कर पाए, लेकिन रंजीत ने उनका यौन शोषण किया है। इसके आगे शख्स ने कहा कि अब इस मामले को वो पुलिस के सामने रखेंगे। गौरतलब है कि रंजीत पर बंगाली अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद मलयालम फिल्ममेकर ने ‘केरल चलचित्र अकेडमी’ (KCA) के प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें- अब मशहूर एक्टर-पॉलिटिशियन के खिलाफ रेप केस में FIR, तीसरे हाई प्रोफाइल शख्स के दामन पर दाग

Open in App
Tags :