whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddiqui के Funeral से गुस्से में बाहर आए Manish Paul, अंदर जाने को लेकर हुआ विवाद?

Manish Paul Angry At Baba Siddiqui Funeral: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दिकी के फ्यूनरल में आए एक्टर मनीष पॉल का गुस्से में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
10:45 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
baba siddiqui के funeral से गुस्से में बाहर आए manish paul  अंदर जाने को लेकर हुआ विवाद
Manish Paul Angry At Baba Siddiqui Funeral

Manish Paul Angry At Baba Siddiqui Funeral: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दिकी को शनिवार रात गोलियों से भूनकर मार दिया गया था, जिसके बाद 13 अक्टूबर को बाबा सिद्दिकी को आखिरी विदाई दी गई। उनका अंतिम संस्कार 13 अक्टूबर को किया गया जहां बॉलीवुड के तमाम सितारों ने नम आंखों से उन्हें विदा किया। बाबा सिद्दिकी महाराष्ट्र की राजनीति का बड़ा चेहरा थे। इसके अलावा हर साल होने वाली इफ्तार पार्टी के लिए भी वो जाने जाते थे। उनकी पार्टी में हर बड़े से बड़ा सितारा शिरकत करता था। हाल ही में बाबा सिद्दिकी के फ्यूनरल पर तमाम सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान एक्टर मनीष पॉल को भी उनके अपार्टमेंट से बाहर आते हुए देखा गया। हालांकि मनीष पॉल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब चर्चाओं का विषय बन चुका है।

Advertisement

गुस्से में दिखे मनीष पॉल

इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में मनीष पॉल को बहुत गुस्से में देखा जा सकता है। मनीष बाबा सिद्दिकी के अपार्टमेंट से निकलते हुए नजर आ रहे हैं। उनका चेहरा गुस्से से लाल नजर आ रहा है। मनीष काफी देर तक गुस्से में किसी से बात करते हुए नजर आते रहे। इस दौरान ऐसा लगा जैसे वो किसी बात को लेकर काफी खफा हो गए हैं। मनीष के हाव-भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो किसी से या तो लड़कर आए हैं या फिर उनका कुछ पंगा हुआ है।

Advertisement

मनीष के वीडियो पर आए तरह-तरह के कमेंट्स

मनीष पॉल के वीडियो पर अब फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि शायद मनीष को अंदर नहीं जाने दिया गया इसलिए वो बहुत ज्यादा गुस्सा हो गए हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि लॉरेंस बिश्नोई का खौफ नजर आ रहा है शायद।

Advertisement

बाबा सिद्दिकी की मौत से टूटे सलमान 

आपको बता दें बाबा सिद्दिकी के अगर कोई सबसे ज्यादा करीब था तो वो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ही बताए जा रहे हैं। सलमान खान को लगातार पिछले कुछ समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दिकी की मौत से सलमान बुरी तरह से टूट गए हैं। सलमान खान जब दोस्त को आखिरी बार विदाई देने पहुंचे तो उनकी आंखों में वो दर्द साफ-साफ नजर आ रहा था।

यह भी पढ़ें: Atul Parchure की मौत से टूट गईं फिल्म Golmaal की एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे यकीन नहीं हो रहा

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो