whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तलाक का दर्द सहा, कैंसर से जीती जंग, 52 की उम्र में बनीं 'मल्लिका जान'; क्या दूसरी शादी के लिए ढूंढ रहीं पार्टनर?

Bollywood Actress Talk About Second Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन सेलेब्स की शादी की खबरें आती रहती हैं। ठीक उसी तरह तलाक की खबरें भी आती हैं। कई सेलेब्स हैं, जो तलाक के बाद जिंदगी अकेले जी रही हैं। आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिसे 52 साल की उम्र में अकेले रहने की कमी खल रही है।
11:31 AM May 01, 2024 IST | Jyoti Singh
तलाक का दर्द सहा  कैंसर से जीती जंग  52 की उम्र में बनीं  मल्लिका जान   क्या दूसरी शादी के लिए ढूंढ रहीं पार्टनर
Bollywood Actress Talk About Personal Life.

Manisha Koirala Talk About Second Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को क्या पति की कमी खल रही है? 52 साल की उम्र में अकेले रहने से घबरा रही हैं एक्ट्रेस? पहली शादी के एक साल बाद ही हो गया था मनीषा का तलाक। इन दिनों एक्ट्रेस 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। संजय लीला भंसाली की ये वेब सीरीज आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला तवायफ की भूमिका में दिखाई देंगे। इस बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं।

एक साल बाद टूटा था रिश्ता

बता दें कि मनीषा कोइराला ने साल 2010 में सम्राट दहल से शादी की थी। हालांकि शादी के महज एक साल बाद ही उनका तलाक हो गया। इस मुश्किल समय से एक्ट्रेस निकली ही थीं कि उन्हें घातक बीमारी कैंसर ने जकड़ लिया। दो साल की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद मनीषा कोइराला ने इस जंग को जीता। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि कैंसर से लड़ते हुए उन्होंने अपनी लाइफ को समझा। अपने आपको समझा और खुद के लिए टाइम निकाला था। अब एक्ट्रेस उस जिंदगी को जीना पसंद करती हैं, जैसा वो चाहती थीं।

यह भी पढ़ें: Aamrapali और Nirahua नामांकन से पहले पहुंचे अयोध्या, एक-साथ किए राम लला के दर्शन

कई एक्टर्स के साथ जुड़ा नाम

इंटरव्यू के दौरान मनीषा कोइराला ने कहा था कि, 'कैंसर के लिए मैं काफी हद तक आभारी महसूस करती हूं क्योंकि उसने मुझे बेहतर इंसान बनना सिखाया है। अब मैं अपने परिवार के साथ वक्त बिता सकती हूं।' मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री में जब एक्ट्रेस अपने करियर के पीक पर थीं तो उनका नाम एक के बाद एक कई एक्टर्स के साथ जुड़ने लगा था। ऐसा कहा जाता है कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ कहीं न कहीं पर्सनल लाइफ के चलते बर्बाद हुई थी।

52 की उम्र में खल रही कमी

मनीषा कोइराला ने कहा था, 'अब मैं 52 साल की हो चुकी हूं और परिवार बनाने में मुझे लगता है कि काफी देर हो गई है। कभी कभी मैं सोचती हूं कि अगर मेरा पति होता तो क्या जिंदगी इतनी आसान होती? मैं जानती हूं तो इतना कि मेरा परिवार मेरे बच्चे हैं। मैंने अपनी जिंदगी जी ली है। फिर भी मैं कई बार सोचती हूं कि अगर मेरा पति होता तो क्या जिंदगी और अच्छी होती?' यहां देखें पूरा वीडियो...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो