खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मिर्ची टास्क की कीमत अभी तक चुका रहीं Mannara Chopra, एक्ट्रेस का हाल देख उड़ जाएंगे होश

Mannara Chopra Scars: बिग बॉस फेम मनारा चोपड़ा ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को देख फैंस को मनारा की चिंता सता रही है। दरअसल, उन्होंने अब अपने हाथ-पैर दिखाए हैं जो मिर्ची टास्क के बाद अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। उनकी बॉडी पर खतरनाक निशान पड़ गए हैं जो वक्त के साथ ही ठीक होंगे।
01:17 PM Feb 28, 2024 IST | Ishika Jain
मनारा चोपड़ा ने दिखाया मिर्ची टास्क के कैसा है उनका हाल
Advertisement

Mannara Chopra Scars: 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में दर्शकों को बेहद कम टास्क देखने को मिले जिसका सभी को मलाल रहा। पूरे सीजन फैंस यही कंप्लेंट करते रहे कि इस सीजन में टास्क क्यों नहीं करवाए जा रहे हैं। लेकिन जब मेकर्स ने मिर्ची टास्क रखा तो सभी लोग हैरान रह गए। ये टास्क इतना इंटेंस हो गया कि फैंस तो खुशी से झूम गए लेकिन कंटेस्टेंट्स की बैंड बज गई। मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), अरुण महाशेट्टी (Arun Mahashetty) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ये सभी एक टीम में थे। इन पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain), ईशा मालवीय (Isha Malviya) और आयशा खान (Ayesha Khan) ने जमकर मिर्ची बरसाई थी।

Advertisement

बिग बॉस में मिर्ची टास्क कर पछता रहीं मनारा चोपड़ा

इस टास्क के दौरान सभी की हालत इतनी खराब हो गई थी कि फैंस के साथ-साथ खुद बिग बॉस इनके सपोर्ट में उतर आए थे। हालांकि, अब इस बात को काफी वक्त बीत चुका है और सभी लोग अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन मनारा चोपड़ा अभी भी उस टास्क में शामिल होने का खामियाजा भुगत रही हैं। इस बात का सबूत है वो फोटोज जो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन ने अब अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा और आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा। अभी तक एक्ट्रेस इस टास्क से मिले जख्मों से उबर नहीं पाई हैं।

मिर्ची टास्क का खामियाजा भुगत रहीं मनारा चोपड़ा

मिर्ची टास्क का मनारा पर ऐसा हुआ असर

मनारा चोपड़ा की स्किन की बैंड बज चुकी है। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली स्टोरी में मनारा ने अपने पैरों की फोटो शेयर की है जो काफी भयानक लग रही है। एक्ट्रेस के पैरों की हालत देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये किसी एक्ट्रेस के पैर हैं। हर तरफ बस दाग ही दाग दिखाई दे रहे हैं। उनकी उंगलियां भी देखने में बड़ी अजीब लग रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, 'मिर्ची टास्क के निशान धीरे-धीरे गायब हो रहे हैं।' हालांकि, फैंस अभी भी इसे देखकर घबराए हुए हैं।

Advertisement

मनारा चोपड़ा के निशान देख फैंस को हुई टेंशन

यह भी पढ़ें: मशहूर साउथ एक्ट्रेस की ट्रैफिक होम गार्ड से हुई भयानक लड़ाई, गुस्से में फाड़ दिए कपड़े

हाथों का भी हुआ बुरा हाल

इसके बाद मनारा चोपड़ा ने अपनी दूसरी स्टोरी पर अपने हाथों का हाल दिखाया है जो कि दागों से भरे हुए हैं। इन्हें देखकर वाकई कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस को ये टास्क काफी महंगा पड़ा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मंदिर का वीडियो वायरल होने के बाद बहुत से लोग मिर्ची टास्क के बारे में पूछ रहे थे। तो सिर्फ आप सभी लोगों के लिए मैं ये तस्वीरें शेयर कर रही हूं। सब ठीक है, निशान वक्त के साथ चले जाएंगे। बस मुझे और मेरी फैमिली को हमेशा अपनी दुआओं में रखिएगा।' अब एक्ट्रेस के ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन्हें देखकर अब फैंस एक्ट्रेस को लेकर चिंता जता रहे हैं।

Advertisement
Tags :
bigg boss 17Mannara ChopraMannara Chopra controversy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement