खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhaiyya Ji Film Review: लॉजिक ढूंढ़ना है तो फिल्म से रह सकते हैं दूर, Manoj Bajpayee के एक्शन का मसाला है भरपूर

Bhaiyya Ji Movie Review: मनोज बाजपेयी की फिल्म आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म में भरपूर मसाला मिलने वाला है। फिल्म में एक्शन सीन्स की भी भरमार है। लेकिन कुछ कमियां भी हैं जो आपको फिल्म देखते हुए खलने वाली हैं। तो चलिए देखते हैं ये फिल्म क्या दर्शकों को इम्प्रेस कर पाएगी या नहीं।
02:05 PM May 24, 2024 IST | Ishika Jain
Bhaiyya Ji Movie Review
Advertisement

Bhaiyya Ji Movie Review: (By- Ashwani Kumar) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji) आज रिलीज हो गई है। ये मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है और इसलिए ये और भी खास है। इस फिल्म में आपको ढेर सारा स्वैग और मनोज बाजपेयी का एक ऐसा रूप देखने को मिलेगा जो अब तक पर्दे पर नजर नहीं आया है। फिल्म के राइटर और डायरेक्टर ने सोच समझकर फिल्म तैयार की है। इस फिल्म की कहानी बदले की है जो दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शुरू हुई थी। 50 की उम्र में भैया जी शादी करने जा रहे हैं।

Advertisement

फिल्म में मिलेगी हाई वोल्टेज डायलॉगबाजी

उनका पूरा जीवन पिता के खिलाफ लड़कर, मोहल्ले में दबंगई दिखाकर और सौतेली मां से प्यार और सौतेले भाई का ख्याल रखते हुए बिताई है। फिल्म में आपको सौतेले भाईयों के प्यार की मिसाल मिलेगी। जब माफिया का बेटा एक भाई का कत्ल करता है और दूसरा भाई मां को दी कसम तोड़कर बदला लेने के लिए हथियार उठा लेता है। इस कहानी में मां के प्यार के साथ-साथ बिहार के छोटे गांव में मुश्किलों और खुशियों में किस तरह सब लोग एक साथ आते हैं वो भी दिखाई देगा। जो हाई वोल्टेज डायलॉगबाजी, स्लो मोशन वॉक और साउथ स्टाइल एक्शन के साथ फिल्म की कहानी में सीन्स गढ़े गए हैं।

बजट से मात खा गई फिल्म!

फिल्म में लॉजिक कम और एक्शन ज्यादा दिखेगा। कुछ फैंस निराश भी हो सकते हैं क्योंकि मनोज बाजपेयी के फैंस उनसे ऐसी उम्मीद नहीं करते। लेकिन अगर आपको मसाला फिल्म नहीं देखनी और लॉजिक ढूंढ़ना है तो आप कोई और फिल्म देख सकते हैं। एक्शन डायरेक्टर ने मनोज बाजपेयी से एक्शन करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हाईवे, ट्रेन डिपो, खंडहर और हवेली में एक्शन सीन्स शूट किए गए हैं। इससे फिल्म के बजट का अंदाजा हो जाएगा। फिल्म को अगर किसी बड़े स्टूडियो या बड़े फाइनेंसर का सपोर्ट मिलता तो फिल्म और भी निखरकर आती।

Advertisement

यह भी पढ़ें: MC Stan मांग रहे मौत की दुआ, रैपर के साथ ऐसा क्या हुआ? पोस्ट देख घबराए फैंस

कैसी है एक्टिंग?

परफॉरमेंस की बात करें तो मनोज वाजपेयी ने साउथ फॉर्मेट को भी रियलिस्टिक बनाने की कोशिश की है। एक्शन करते हुए भी वो जंच रहे थे और इस उम्र का ये किरदार निभाना काफी रियलिस्टिक लगा। वहीं, उनकी मंगेतर का किरदार निभाने वालीं जोया हुसैन पावरफुल लगीं। सुरेंदर विक्की की स्क्रीन प्रेजेंस पर आपको पसंद आएगी। जतिन भी बिगड़े नवाब अभिमन्यु के किरदार में छा गए। अगर आपको ये फिल्म एन्जॉय करनी है तो आपको दिमाग लगाना छोड़कर एक्शन और डायलॉग के मजे लेने चाहिए।

भैया जी को 3 स्टार।

Advertisement
Tags :
Bhaiyya Jimanoj bajpayee
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement