whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आपकी स्माइल बहुत अच्छी है, ऐसे ही...', बिग बी से तारीफें सुन ओलंपिक मेडल विजेता मनु भाकर गईं शरमा, देखें वीडियो

Manu Bhaker in Kaun Banega Crorepati 16: केबीसी 16 के मंच पर अमिताभ बच्चन ने पेरिस ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर और अमन सहरावत के साथ काफी मस्ती की। चलिए आपको बताते हैं कि इस दौरान क्या कुछ हुआ।
11:20 PM Sep 05, 2024 IST | Himanshu Soni
 आपकी स्माइल बहुत अच्छी है  ऐसे ही      बिग बी से तारीफें सुन ओलंपिक मेडल विजेता मनु भाकर गईं शरमा  देखें वीडियो
Manu Bhaker in Kaun Banega Crorepati 16

Manu Bhaker in Kaun Banega Crorepati 16: केबीसी 16 के मंच पर अमिताभ बच्चन के साथ पेरिस ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर और अमन सहरावत नजर आए। इस मौके पर ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले दोनों खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। इस दौरान दोनों प्लेयर्स अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्सों को शेयर करते हुए नजर आए। मनु भाकर ने बताया किस तरह से उन्होंने शूटिंग में दो-दो ब्रॉन्ज मेडल जीते। मनु भाकर ने अमिताभ बच्चन को बताया कि किस तरह से उन्हें उनके माता-पिता ने हर वक्त सपोर्ट किया।साथ ही मनु भाकर की बिग बी ने भी जमकर तारीफ की। इस दौरान क्या कुछ हुआ, चलिए आपको बताते हैं।

बिग बी ने मनु भाकर की जमकर तारीफ की 

कौन बनेगा करोड़पति 16 के मंच पर अमिताभ बच्चन ने मनु भाकर की खूबसूरती की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आप साड़ी में बहुत अच्छी लग रही हैं। आप ऐसे ही साड़ी पहनते रहिएगा। आपको शूटिंग के टाइम तो भारत की जर्सी में ही देखा है। पहली बार ऐसे साड़ी में देख रहे हैं। अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर मनु भाकर काफी ब्लश करने लगीं। इतना ही नहीं, बिग बी ने इस दौरान मनु की स्माइल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि आपकी स्माइल भी बहुत अच्छी है। ओलंपिक के दौरान भी आपको खेलते हुए देखा था तो आपकी स्माइल काफी अच्छी लगी थी। आप इसी तरह हंसती रहिएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

'मां का सपना था मेडल जीतने का'

इस दौरान मनु भाकर ने बताया कि बचपन में उन्हें पता भी नहीं था कि ओलंपिक क्या होता है। उन्होंने फिर अपनी मां से काफी प्रेरणा ली। दरअसल मनु ने बताया कि उनकी मां हमेशा से ही खेलों में कुछ कमाल करना चाहती थीं लेकिन उन्हें वो रिसॉर्सिस नहीं मिले जिनकी जरूरत थी। इसके अलावा उन्हें गाइड करने वाला भी कोई नहीं था। मनु ने कहा कि उनकी मां का सपना था देश के लिए मेडल जीतने का, लेकिन जब वो ऐसा नहीं कर पाईं तो उनका ये सपना मैंने पूरा करने का सोचा। उन्होंने हमेशा से ही मुझे आजादी दी कि मुझे खेल में अपनी मर्जी से कुछ भी करना है तो मैं कर सकती हूं। इस दौरान मनु काफी इमोशनल भी हो गईं।

योग करती हैं मनु भाकर

इसके अलावा मनु ने कहा कि वो हमेशा ही योग करती हैं। उनके खेल में फोकस करने की बहुत जरूरत होती है। उन्होंने कहा कि जब हम इतने बड़े मैच में होते हैं तो हम पर बहुत प्रेशर होता है। हम अपने एक्सप्रेशन्स भी नहीं दिखा सकते, इसलिए हमें योग करने की बहुत जरूरत होती है। मनु ने बताया कि किस तरह से वो अपनी जीत की तैयारी करती हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 16: मेडल जीतते ही जिसे Aman Sehrawat ने सबसे पहले किया कॉल, उसने लगा दी रेसलर को डांट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो