whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता का कैंसर से निधन, देर रात होगा विजय का अंतिम संस्कार

Vijay Kadam Passes Away: सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर आ रही है। मशहूर एक्टर का कैंसर की वजह से निधन हो गया है। एक्टर के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है और हम कोई भावुक होकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।
11:58 AM Aug 10, 2024 IST | Nancy Tomar
सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता का कैंसर से निधन  देर रात होगा विजय का अंतिम संस्कार
Vijay Kadam

Vijay Kadam Passes Away: सिनेमा जगत में गम के बादल अभी छटे भी नहीं थे कि और बुरी खबर आ गई। आज सुबह मशहूर एक्टर की कैंसर ने जान ले ली। जी हां, फिल्म इंडस्ट्री अभी अमेरिकी एक्ट्रेस और कॉमेडियन मित्जी मैक्कल (Mitzi McCall) के निधन की खबर से बाहर भी नहीं आई थी कि एक और एक्टर की मौत की खबर आ गई। एक्टर के निधन पर ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है।

आज सुबह हुआ विजय कदम का निधन

दरअसल, मराठी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विजय कदम आज सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए। ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि कदम अपनी कॉमेडी के लिए भी जाने जाते थे। जी हां, एक्टर लोगों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे और हमेशा दर्शकों का दिल जीत लेते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि विजय को बीते साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी थी।

आज देर रात होगा विजय का अंतिम संस्कार 

हालांकि विजय कैंसर का इलाज करवा रहे थे, लेकिन आज सुबह को इससे जिंदगी की जंग हार गए और हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। विजय के निधन से उनके परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खबर है कि आज देर रात को अंधेरी में विजय कदम के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार होगा। विजय कदम की बात करें तो वो एक कमाल के अभिनेता थे। उन्होंने हमेशा ही अपने दर्शकों का दिल जीता है।

थिएटर से की थी करियर की शुरूआत

विजय ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। थिएटर में विजय का काम इतना शानदार था कि वो बेहद कम समय में ही पॉपुलर हो गए थे। थिएटर के बाद विजय ने धीरे-धीरे मराठी फिल्मों का रुख किया और अपनी एक्टिंग का जादू दिखाना शुरू किया। साथ ही अगर विजय के परिवार की बात करें तो उनकी फैमिली में उनकी वाइफ और एक बेटा है। अब विजय के जाने के बाद उनकी वाइफ और बेटा अकेले रह गए हैं।

फैंस भावुक होकर दे रहे श्रद्धांजलि

अभिनेता के निधन के बाद हर कोई वियज की पत्नी और बेटे की हिम्मत बढ़ा रहा है। साथ ही सभी उनके दुख में उनके साथ मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर भी हर कोई विजय की सराहना करते हुए नम आंखों से उन्हें याद कर रहा है और श्रद्धांजलि दे रहा है। भले ही आज विजय हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस-कॉमेडियन Mitzi McCall का निधन, रुला कर चली गई सबको हंसाने वाली

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो