whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर TV एक्ट्रेस का होटल से अश्लील वीडियो वायरल, संचालक को नोटिस जारी

TV Actress Obscene Video Viral: मशहूर मराठी टीवी एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एक्ट्रेस की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
11:21 AM Aug 29, 2024 IST | Jyoti Singh
मशहूर tv एक्ट्रेस का होटल से अश्लील वीडियो वायरल  संचालक को नोटिस जारी
TV Actress Obscene Video Viral.

TV Actress Obscene Video Viral: पिछले महीने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का बाथरूम से वीडियो लीक हो गया था, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। बाद में पता चला कि वो पब्लिसिटी स्टंट था। अब एक और टीवी एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया है। मामला वाराणसी के चौक स्थित एक होटल का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस मराठी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। होटल से एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने होटल के संचालक को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। उधर, नोटिस मिलते ही होटल में हड़कंप मच गया है।

होटल के वाईफाई का इस्तेमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मराठी टीवी एक्ट्रेस मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली है। उसने कई टीवी शोज में काम किया है। उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में स्थित एक होटल से उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जाता है कि वीडियो वायरल करने के लिए उस होटल के वाईफाई का इस्तेमाल किया गया था। हालांकि ये नहीं पता चल पाया कि इसके पीछे होटल के किसी गेस्ट का हाथ है या फिर होटल कर्मचारी का लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Obscene Video Of Female Teacher Was Made Viral On Social Media In Gorakhpur - Amar Ujala Hindi News Live - Gorakhpur:महिला टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, स्कूल

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan की बहन का कैंसर से हुआ ऐसा हाल, सदमे में पूरा रोशन खानदान

2023 में वायरल हुआ था वीडियो

आरोप है कि पिछले साल 2023 में एक महिला ने एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर मैसेज करते हुए रिनाउन ऐप डाउनलोड कर घर बैठे कमाई करने की सलाह दी थी। एक्ट्रेस ने ऐप डाउनलोड करने के बाद उस पर अपनी आईडी भी क्रिएट कर ली जहां एक युवक एक्ट्रेस को कमाई को लेकर गाइड करता रहा। आरोप है कि 13 जनवरी को एक्ट्रेस के पास एक दूसरी इंस्टा आईडी से मैसेज आया और उसे बताया गया कि उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी आनी शुरू हो गई।

टिकट नहीं मिला तो BJP नेताओं ने ही वायरल कर दिया महिला नेत्री का अश्लील वीडियो, 2 महीने बाद एक्शन - Hindi News | Meerut BJP leader obscene video viral party took

होटल संचालक को नोटिस जारी

लगातार मिल रही धमकियों के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो वायरल करने के लिए वाराणसी के चौक स्थित एक होटल के वाईफाई का इस्तेमाल किया गया है। इसके बाद मुंबई के बांगुर नगर एसआर पुलिस स्टेशन की ओर से होटल संचालक को नोटिस भेजते हुए जवाब मांगा गया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो