खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सांवला नहीं होना चाहिए...', गोरे बच्चे के लिए Masaba Gupta को लोगों ने दी रसगुल्ले खाने की सलाह; खुद किया खुलासा

Masaba Gupta: मसाबा गुप्ता ने रिवील किया है कि लोग उनके बच्चे को लेकर तरह-तरह के सुझाव दे रहे हैं। बच्चा कैसे गोरा होगा अब वो तरकीब उन्हें दी जा रही हैं।
04:28 PM Sep 15, 2024 IST | Ishika Jain
Masaba Gupta
Advertisement

Masaba Gupta: पॉपुलर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता जल्द ही मां बनने वाली हैं। मसाबा सोशल मीडिया पर लगातार अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर फैंस का अटेंशन ग्रैब कर रही हैं। इसी बीच अब मसाबा गुप्ता ने एक शॉकिंग खुलासा कर दिया है। एक्ट्रेस ने अब हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए कुछ ऐसे खुलासे किए हैं जिन्हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे। उनके होने वाले बच्चे के लिए उनके जानने वाले जिस तरह की बातें कर रहे हैं और जैसी सलाह दे रहे हैं वो जानकर आपको जोरदार झटका लग सकता है।

Advertisement

मसाबा को बच्चे के रंग को लेकर मिली अटपटी सलाह

मसाबा ने अब बताया है कि लोग उन्हें अटपटी सलाह देते हैं। ताकि उनका बच्चा सांवला पैदा न हो और उसका रंग गोरा हो जाए। मसाबा ने ऐसा ही खुलासा करते हुए कहा कि कल ही उनके साथ ऐसा हुआ है। कोई इंसान उनके पास आया और उसने कहा कि आपको हर रोज एक रसगुल्ला खाना चाहिए, क्योंकि उनके बच्चे का रंग उनसे गोरा होना चाहिए और इस तरीके से बच्चा गोरा पैदा होगा। इसके अलावा 15 दिन पहले जब वो मालिश करवा रही थीं तो उनसे मालिश वाली ने कहा था कि 'आप न दूध लिया करो। आपका बच्चा सांवला नहीं होना चाहिए।'

बच्चे का रंग गोरा करने के लिए मिल रहे सुझाव

मसाबा ने कहा उसने ये सब मासूमियत से कहा था। उनका कहना है कि आपके पास इन सब बातों के लिए कोई ऑप्शन नहीं है। वो इन सब में कुछ नहीं कर सकतीं। वो इन बातों की वजह से किसी को मार तो नहीं सकतीं। मसाबा ने अपने बयान में कहा कि आप बस बच्चे की परवरिश कर सकते हैं और उम्मीद कर सकते हैं कि वो इन सब चीजों से निकलने की ताकत रखता हो। इसके अलावा कोई रास्ता है ही नहीं क्योंकि ये सब चीजें कभी नहीं बदलेंगी। दबी आवाज में लोग ये सब बातें करेंगे क्योंकि कुछ चीजें राजनीतिक रूप से ठीक नहीं हैं। फिर भी इस बारे में बातें की जाएंगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone मां बनने के बाद पहली बार आईं नजर, गोद में दिखी बेबी गर्ल

मसाबा ने जताई निराशा

मसाबा ने बताया है कि जब भी लोग किसी को काली कहते हैं ताकि वो उसे नीचा दिखा सकें तो उन्हें ये बेहद बेतुका लगता है। वो बोलीं ये मालिश वाली तो बस समाज के एक छोटे हिस्से का उदाहरण है, आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि पढ़े-लिखे और अमीर लोग भी ऐसा ही सोचते हैं। मसाबा का कहना है कि वो आज तक इन्हीं सब चीजों का सामना कर रही हैं और 2024 में भी कुछ नहीं बदला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Masaba Gupta
Advertisement
Advertisement