whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

OTT के मशहूर स्टार बने बेटी के बाप, नीना गुप्ता बनी नानी, यूजर्स बोले-बधाई हो

Masaba Gupta- Satyadeep Mishra Welcome Baby Girl:  बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने बेटी के जन्म दिया है। मसाबा गुप्ता ने अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ  पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी है।
09:01 PM Oct 12, 2024 IST | News24 हिंदी
ott के मशहूर स्टार बने बेटी के बाप  नीना गुप्ता बनी नानी  यूजर्स बोले बधाई हो
Masaba Gupta- Satyadeep Mishra

Masaba Gupta- Satyadeep Mishra Welcome Baby Girl: नीना गुप्ता के घर में खुशखबरी आई है। एक्ट्रेस की बेटी मसाबा गुप्ता ने बेटी को जन्म दिया है। मसाबा गुप्ता ने अपने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है। इस खबर से नीना गुप्ता के साथ उनके बेटी के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बाद नीना के घर में बेटी होने की खुशखबरी आई है।

Advertisement

मसाबा और सत्यदीप बने पेरेंट्स

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने सोशल मीडिया पर अपने घर आई लक्ष्मी की खुशखबरी शेयर की है। कपल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने पहले बच्चे के जन्म की जानकारी दी है। कपल के घर में 11 अक्टूबर 2024 को बेटी ने जन्म लिया है। सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा अभी रिवील नहीं किया है। कपल ने केवल प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। मसाबा और सत्यदीप के कोलेबोरेशन पोस्ट पर कपल के फैंस ने भर-भर के कॉमेंट किए हैं। कपल के पोस्ट पर यूजर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

कपल ने शेयर किया पोस्ट

मसाबा और सत्यदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर ईविल ऑय वाले इमोजी के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "11.10.24।" उन्होंने अपने बच्चे के छोटे पैरों की एक फोटो भी पोस्ट की। साथ ही कपल ने एक प्यारा सा पोस्टर शेयर किया है जो ब्लू कलर का है और उसमें सफेद कलर का कमल और चांद की तस्वीर है। इस पोस्टर पर लिखा है "हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई 11.10.2024 मसाबा और सत्यदीप।"

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

Advertisement

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 18: वीकेंड के वार से पहले जान लें आज क्या-क्या होगा खास  

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्ना

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने जनवरी 2023 में शादी की थी। अप्रैल 2024 में मसाबा ने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। नीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "हमारे बच्चों का बच्चा आने वाला है। इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है?" बता दें मसाबा की शादी पहले मधु मंटेना से हुई थी। सत्यदीप की शादी अदिति राव हैदरी से हुई थी।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के फेक बॉक्स ऑफिस पर दिव्या का फूटा गुस्सा, पोस्ट शेयर कर पूछा पेड मीडिया से सवाल

सत्यदीप मिश्ना वर्कफ्रंट

'नो वन किल्ड जेसिका', 'टर्निंग 30', 'चिल्लर पार्टी', 'लव ब्रेकअप जिंदगी', 'फेरारी की सवारी', 'टाइगर्स डॉ', 'बॉम्बे वेलवेट', 'मैडली', 'काली खुशी और विक्रम वेधा' जैसी फिल्मों में काम किया है। ओटीटी की अगर बात करें तो एक्टर के करियर की शुरुआत 'इल्लीगल सीजन वन' से हुई। इसके बाद एमएक्स प्लेयर के लिए 'थिंकिस्तान' किया। नेटफ्लिक्स के शो 'मसाबा मसाबा', 'नक्सलबाड़ी', 'मुखबीर एक जसूस की कहानी','इल्लीगल'जैसी फेमस वेब सिरीज में रोल किया है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो