whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Matthew Perry की मौत के 10 महीने बाद खुल रहे राज, कैसे 'केटामाइन' ने ली एक्टर की जान?

Matthew Perry Death Mystery: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत को 10 महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है और उनके केस में अभी भी नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जी हां, अब सामने आया है कि मैथ्यू को भले ही ड्रग्स की लत लग चुकी थी, लेकिन जिन लोगों ने उन्हें यह मुहैया कराई थी, वे कुछ और ही सोच रखते थे।
01:44 PM Aug 16, 2024 IST | Nancy Tomar
matthew perry की मौत के 10 महीने बाद खुल रहे राज  कैसे  केटामाइन  ने ली एक्टर की जान
Matthew Perry

Matthew Perry Death Mystery: 28 अक्टूबर 2023 को एक खबर आई, जिससे पूरे मनोरंजन जगत में गम के बादल छा गए। जहां इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा, वहीं फैंस के भी दिल टूट गए। हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी के निधन की खबर से हर किसी की आंखें नम हो गई थीं। पेरी को इस दुनिया से गए 10 महीने से भी ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी भी उनकी 'मौत की मिस्ट्री' उलझी हुई है। इस केस में समय-समय पर नए-नए खुलासे भी होते रहे हैं। वहीं अब फिर से केस में नया अपडेट आया, जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

ड्रग्स की ओवरडोज ने ली मैथ्यू की जान

यह तो सभी जानते हैं कि मैथ्यू पेरी की मौत ड्रग्स की ओवरडोज की वजह से हुई है। अब इस मामले में जानकारी आई है कि मैथ्यू पेरी की पर्सनल असिस्टेंट, 2 डॉक्टरों और 2 अन्य लोगों को 'केटामाइन' की खरीद में उनकी भूमिका के लिए दोषी ठहराया गया है, जिसके कारण मैथ्यू की मृत्यु हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो इन लोगों ने मैथ्यू के लिए हजारों डॉलर का केटामाइन मंगवाया और उनको दिया, जिसका लंबे समय तक सेवन करने के बाद मैथ्यू की जान चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

'ये कितना बेवकूफ है और इसके लिए कितना भुगतान कर सकता है'

रिपोर्ट्स की मानें तो पता चला है कि डॉ. साल्वाडोर प्लासेनिया 'केटामाइन' को खरीदने और उसे बेचने में शामिल थे। NYT की रिपोर्ट के अनुसार, एक सीक्रेट जगह पर यह सब होता था। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्लासेनिया ने मैथ्यू के लिए अपमानजनक शब्द भी कहे थे। जैसे उसने मैथ्यू के ड्रग्स लेने पर कहा कि मैं बहुत हैरान हूं कि यह कितना बेवकूफ है और इसके लिए कितना भुगतान कर सकता है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

मैथ्यू पैरी ने ली थी ‘केटामाइन इन्फ्यूजन थेरेपी’

लॉस एंजिल्स काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ मेडिकल एग्जामिनर के मेडिकल एग्जामिनर की मानें तो मैथ्यू पैरी ‘केटामाइन इन्फ्यूजन थेरेपी’ ले रहे थे। बता दें कि इस थेरेपी को डिप्रेशन के इलाज के लिए लिया जाता है। मैथ्यू को केटामाइन की लत लग गई थी और वह जरूरत से ज्यादा इसका सेवन करने लगे थे, जिसका फायदा केटामाइन बेचने वाले लोगों ने उठाया। वहीं अब इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अपने ही घर में मिली थी मैथ्यू की बॉडी

अगर मैथ्यू पेरी की बात करें तो वे सिनेमा का एक मशहूर नाम थे। भले ही आज वे हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन लोगों के दिलों में आज भी उनकी खास जगह है। मैथ्यू पैरी की बॉडी लॉस एंजिलिस में उनके घर में ही हॉट टब में मिली थी।

यह भी पढ़ें- पहले घर से भागा ये सुपरस्टार, निभाए अजीबो गरीब रोल, ‘मिर्जापुर’ करते ही मिल गई पॉपुलैरिटी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो