whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत से पहले कई बार 'बेहोश' हुए Matthew Perry, आखिर फ्रेंड्स स्टार के साथ क्या हुआ था?

Matthew Perry Case Update: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत की जांच चल रही है, जिसमें एक्टर को लेकर नई-नई बातें सामने आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि मामले में लेटेस्ट अपडेट क्या सामने आया है?
09:45 AM Aug 20, 2024 IST | Nancy Tomar
मौत से पहले कई बार  बेहोश  हुए matthew perry  आखिर फ्रेंड्स स्टार के साथ क्या हुआ था
Matthew Perry

Matthew Perry Case Inside Story: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी के निधन को 10 महीने हो गए हैं, लेकिन अभी भी इस केस में पेंच उलझे हुए हैं। बेशक 10 महीने का समय बीत गया है, लेकिन अभी भी इस केस को लेकर रोज कुछ न कुछ नई बात सामने आ जाती है। हाल ही में इस केस में 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है। वहीं अब सामने आया है कि मौत से पहले मैथ्यू कई बार बेहोश हुए थे।

जांच के दौरान सामने आया सच

दरअसल, मैथ्यू के सहायक केनेथ इवामासा (Kenneth Iwamasa) ने जांच के दौरान बताया कि मैथ्यू पेरी अपनी मौत के कई हफ्ते पहले से बेहोश हो रहे थे और उन्होंने कई बार फ्रेंड्स स्टार को बेहोश पाया। बता दें कि केनेथ ही वह इंसान हैं, जिन्होंने मैथ्यू को केटामाइन का आखिरी शॉट दिया था। हालांकि यह मैथ्यू के लिए बहुत घातक साबित हुआ और केटामाइन के ओवरडोज की वजह से ही उनकी मौत हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

जकूजी में मिली थी बॉडी

इवामासा ने यह भी माना है कि जिस दिन मैथ्यू की मौत हुई थी, उस दिन उन्होंने एक्टर को केटामाइन के 2 शॉट दिए थे। एक शॉट सुबह 8:30 बजे और दूसरा दोपहर 12:45 बजे दिया गया था। हालांकि शॉट लेने के बाद पेरी ने उन्हें 'एक बड़ा शॉट' और जकूजी तैयार करने के लिए कहा था, लेकिन वह कुछ काम के लिए बाहर चले गए थे और जब वापस आए तो उन्होंने मैथ्यू को जकूजी में औंधे मुंह लेटे हुए पाया।

डिप्रेशन की दवा का मिसयूज

मैथ्यू की मौत की जांच में यह सच भी सामने आया है कि वह डिप्रेशन के लिए जो दवाई ले रहे थे, उसका मिसयूज भी कर रहे थे। सितंबर 2023 में उन्होंने गलत उद्देश्यों के लिए इसको यूज किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Matthew Perry (@mattyperry4)

बीते साल हुई थी मैथ्यू की मौत

बता दें कि अक्टूबर 2023 में मैथ्यू पेरी का निधन हो गया था। केटामाइन के ओवरडोज से एक्टर की जान चली गई थी। पेरी के निधन से न सिर्फ हॉलीवुड, बल्कि हिंदी सिनेमा में भी गम के बादल छा गए थे। सेलेब्स और फैंस की आंखें नम थीं। सभी सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए दुआ कर रहे थे। पेरी के निधन की खबर मनोरंजन जगत के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी।

यह भी पढ़ें- कास्टिंग काउच से बॉडी शेमिंग तक, सिनेमा इंडस्ट्री में सेफ नहीं महिलाएं, हेमा कमेटी की रिपोर्ट चौंकाने वाली

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो