whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MC Stan ने सामने आते ही खोला 'गायब' होने का राज, पोस्ट में बताया क्या कर रहे थे Bigg Boss 16 के विनर?

MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन कहीं भी गायब नहीं हुए हैं। जी हां, स्टेन ने अपने गायब होने के पोस्टर की वजह खुद ही रिवील कर दी है। आइए जानते हैं कि आखिर क्यों लगे थे रैपर के गायब होने के पोस्टर?
12:31 PM Oct 04, 2024 IST | Nancy Tomar
mc stan ने सामने आते ही खोला  गायब  होने का राज  पोस्ट में बताया क्या कर रहे थे bigg boss 16 के विनर
MC Stan

MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टेन को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वो कहीं गायब हो गए हैं। दरअसल, मुंबई से लेकर सूरत तक एमसी स्टेन के गुमशुदा होने के पोस्टर लगे थे, जिसके बाद कयास लगाए गए कि शायद स्टेन कहीं गायब हुए हैं। हालांकि ऐसा नहीं है और एमसी स्टेन कहीं गायब नहीं हुए हैं। जी हां, स्टेन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर इसका हिंट दिया है। आइए जानते हैं कि एमसी ने क्या कहा है?

Advertisement

एमसी स्टेन के गायब होने के पोस्टर

दरअसल, जबसे एमसी स्टेन के गुमशुदा होने के पोस्टर लगे नजर आए थे, तबसे ही उनके गायब होने की खबर आ रही थी। हालांकि अब एमसी ने बता दिया है कि वो कहीं भी गायब नहीं हुए हैं। जी हां, अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर स्टेन ने अपना एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी कई फोटोज डाली हैं। साथ ही इस पोस्ट को शेयर करते स्टेन ने ये भी बताया है कि वो क्या कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MC STΔN (@m___c___stan)

Advertisement

एमसी ने लिखा ये कैप्शन?

स्टेन ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि एल्बम नहीं आरा (आ रहा) पर मैं पैसा कमा रा (कमा रहा), सब्र गैंग। एमसी स्टेन के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भर-भरकर कमेंट्स किए हैं। गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले मुंबई से लेकर सूरत तक जब एमसी स्टेन के मिसिंग पोस्टर लगे, तो लोगों के मन में सवाल आया कि आखिर एमसी स्टेन कहां चले गए हैं, तो इसका जवाब भी खुद स्टेन ने ही दिया है।

क्यों लगे थे स्टेन के गुमशुदा होने के पोस्टर?

दरअसल, इस पोस्ट में रैपर ने एक पोस्टर भी शेयर किया है, जो किसी अपकमिंग सॉन्ग का लग रहा है। इस पोस्टर में भी एमसी के गायब होने का जिक्र किया गया है, जिससे साफ है कि स्टेन कहीं गायब नहीं हुए थे बल्कि उन्होंने अपने इस गाने को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया था।

Advertisement

MC Stan

MC Stan

फैंस ने ली चैन की सांस

हालांकि जब एमसी स्टेन के गायब होने की खबर आई थी, उस वक्त कई लोगों ने ये भी कहा था कि स्टेन कहीं गायब नहीं हुए हैं बल्कि ये बस एक प्रमोशनल पोस्टर है। अब ये अफवाह झूठी निकली है और एमसी के इस पोस्ट से साबित हो गया है कि ये बस एक प्रमोशनल पोस्टर था और इसके अलावा कुछ और बिल्कुल नहीं। हालांकि इस बात से फैंस खुश भी हैं कि एमसी स्टेन एकदम ठीक हैं।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav और Bharti Singh क्यों दिल्ली पुलिस की रडार पर? 500 करोड़ की धोखाधड़ी से जुड़ा मामला क्या?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो