whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MC Stan ने की Rap छोड़ने की अनाउंसमेंट, सोशल मीडिया पर बढ़ी हलचल

MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन (MC Stan) ने एक ऐसा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। जी हां, आइए आपको बताते हैं कि आखिर स्टेन ने ऐसा क्या पोस्ट किया? जिससे उनके फैंस भी चौंक गए।
09:51 PM Apr 08, 2024 IST | Nancy Tomar
mc stan ने की rap छोड़ने की अनाउंसमेंट  सोशल मीडिया पर बढ़ी हलचल
MC Stan, image credit- Google

MC Stan: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन (MC Stan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। रैपर की बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं, लेकिन अब स्टेन ने एक चौंकाने वाला पोस्ट शेयर किया, जिससे रैपर के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। जी हां, एमसी स्टेन ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसे देखकर हर कोई चौंक गया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर रैपर ने ऐसा क्या किया?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

एमसी ने खुद शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में एमसी स्टेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में स्टेन ने लिखा कि मैं रैप छोड़ने वाला हूं और इसके साथ रैपर ने दिल का इमोजी भी शेयर किया। इतना ही नहीं बल्कि स्टेन ने इस पोस्ट के लास्ट में लिखा कि Word100... हालांकि जैसे ही एमसी ने इस पोस्ट को शेयर किया, वैसे ही तेजी से पोस्ट डिलीट भी कर दिया, लेकिन भई यूजर्स तो यूजर्स हैं... जी हां, सोशल मीडिया पर एमसी के इस पोस्ट के तमाम स्क्रीनशॉट वायरल हो गए। इसके साथ ही लोगों का इस पर रिएक्शन भी सामने आया।

MC Stan

MC Stan

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

जी हां, जैसे ही एमसी स्टेन का ये पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई। एक्स पर लोगों ने स्टेन के पोस्ट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए तमाम तरह के सवाल करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा कि इसका मतलब रैप ड्रॉप करने वाले हो वर्डप्ले किया है 100। दूसरे यूजर ने लिखा कि एमसी स्टेन की लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी, मैं रैप छोड़ने वाला हूं, लगता है कुछ नया आने वाला है। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या बात है भाई। एक और यूजर ने लिखा कि मूड स्विंग्स। इस तरह के कमेंट्स यूजर अब स्टेन के पोस्ट को लेकर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जब मौत के बेहद करीब थे Aniruddh Dave, एक्टर ने शेयर किया बेहद दर्दनाक किस्सा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो