whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वो एक्ट्रेस जिसने अनुष्का शर्मा के साथ किया डेब्यू, MLA के बेटे से तोड़ी सगाई, रश्मिका मंदाना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड से की शादी

Actress Debut with Anushka Sharma: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसने अनुष्का शर्मा की फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू किया लेकिन इसके बाद वो गायब ही हो गईं।
06:00 AM Aug 25, 2024 IST | Himanshu Soni
वो एक्ट्रेस जिसने अनुष्का शर्मा के साथ किया डेब्यू  mla के बेटे से तोड़ी सगाई  रश्मिका मंदाना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड से की शादी
Actress who Debut with Anushka Sharma

Actress who Debut with Anushka Sharma: बॉलीवुड की चमक-धमक में कुछ सितारे अपनी अदाकारी से सुर्खियों में रहते हैं, जबकि कुछ अपनी खूबसूरती और स्टाइल की वजह से चर्चों में बने रहते हैं।ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं मेहरीन पीरजादा, जिनकी हाल ही में वायरल हुई तस्वीर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। आइए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपना डेब्यू बॉलीवुड की हीरोइन अनुष्का शर्मा के साथ किया था।

मेहरीन पीरजादा का फिल्मी करियर

मेहरीन पीरजादा ने साल 2016 में तेलुगू फिल्म 'कृष्णा गाड़ी वीरा प्रेमा गाधा' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 2017 में हिंदी फिल्म 'फिल्लौरी' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। हालांकि इस फिल्म की लीड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा थीं। इसके बाद मेहरीन ने तमिल फिल्म 'नेन्जिल थुनिविरुंधल' में भी काम किया। उनकी एक्टिंग और स्टाइल ने उन्हें दर्शकों के बीच एक खास पहचान दिलाई, हालांकि बॉलीवुड में अभी तक उनका बड़ा असर नहीं रहा है। फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद पिछले साल 2023 में मेहरीन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'सुलतान ऑफ दिल्ली' के साथ अपनी नई शुरुआत की, जिसमें उन्होंने ताहिर राज भसीन के साथ काम किया।

पंजाबी परिवार से आती हैं मेहरीन पीरजादा

1995 में पंजाब में जन्मी मेहरीन का परिवार भी काफी दिलचस्प है। उनके पिता गुरलाल पीरजादा एक कृषि विशेषज्ञ हैं, जबकि उनकी मां परमजीत कौर एक हाउस वाइफ हैं। उनके एक भाई हैं गुरफतेह पीरजादा, जो खुद एक मॉडल और अभिनेता हैं। मेहरीन ने बहुत ही छोटी उम्र में अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 10 साल की उम्र में रैंप वॉक किया और 'कसौली प्रिंसेस' का खिताब भी जीता था।

पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चोंओं में रहीं 

मेहरीन के फिल्मी सफर के साथ-साथ उनकी व्यक्तिगत जिंदगी भी हमेशा चर्चा का विषय रही है। साल 2021 में उन्होंने आदमपुर, हिसार के विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे भाव्या बिश्नोई के साथ सगाई की थी। आपको बता दें भाव्या, पूर्व हरियाणा मुख्यमंत्री भजन लाल के पोते हैं। लेकिन ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और दोनों ने साल 2022 में सगाई तोड़ दी।

साल 2023 में मेहरीन ने की शादी

मेहरीन ने साल 2023 में एक नई शुरुआत करते हुए चिरंजीव मकवाना के साथ अपनी सगाई का अनाउंसमेंट किया और हाल ही में हैदराबाद में इस जोड़े ने शादी कर ली। आपको बता दें चिरंजीव मकवाना एक एक्टर, राइटर और एनिमेशन डायरेक्टर हैं। उनके बारे में ये भी कहा जाता है कि एक वक्त पर वो एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को भी डेट कर चुके हैं।

बहरहाल इस नई शुरुआत ने मेहरीन की जिंदगी में एक नया चैप्टर जोड़ा है और उनके फैंस उनके सुखद भविष्य की कामना कर रहे हैं। फिल्मी दुनिया से फिलहाल मेहरीन दूर हैं और अभी किसी भी प्रोजेक्टर में काम नहीं कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: दो महीने तक फ्रिज में सड़ती रही लाश, सिरफिरे ने हथौड़े से पीटकर ली जान, इस एडल्ट स्टार के किए 15 टुकड़े

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो