whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Merry Christmas Twitter Review: दिल लूट ले गईं Katrina Kaif, थ्रिलर ने बढ़ाया 'मैरी क्रिसमस' का मजा

Merry Christmas Twitter Review: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और कटरीना को लोग पसंद कर रहे हैं।
01:45 PM Jan 12, 2024 IST | Nidhi Pal
merry christmas twitter review  दिल लूट ले गईं katrina kaif  थ्रिलर ने बढ़ाया  मैरी क्रिसमस  का मजा
मैरी क्रिसमस ट्विटर रिव्यू। image credit: social media

Merry Christmas Twitter Review: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, तब से यह चर्चा का विषय बनी हुई है। पहले मैरी क्रिसमस साल 2023 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख को आगे बढ़ा दिया गया, और फिल्म थिएटर में आ गई है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो खत्म हो चुका है और फैंस ने अपने रिव्यूज देने शुरू कर दिए हैं। दर्शकों को फिल्म में कटरीना की एक्टिंग बहुत पसंद आई है। चलिए आपको बताते हैं कि इस मूवी में फैंस को और क्या-क्या पसंद आया है।

कटरीना की ब्लॉकबस्टर फिल्म

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपति भी अहम भूमिका में हैं। वैसे तो ज्यादातर फिल्मों में विजय सेतुपति की जमकर तारीफ की जाती है, लेकिन इस बार कटरीना ने विजय सेतुपति को मात दे दी है। हालांकि ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि यह यूजर्स का कहना है। सस्पेंस थ्रिलर फिल्म फैंस को बहुत पसंद आई है और वह सोशल मीडिया पर इसे ब्लॉकबस्टर बताते हुए फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Prabhas की मोस्ट अवेटेड मूवी Kalki 2898 AD की रिलीज डेट आई सामने, फिल्म की उलटी गिनती शुरू

यूजर ने क्लास बंक कर देखी फिल्म

एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैंने अभी-अभी मैरी क्रिसमस देखी। मैंने इस फिल्म के लिए अपनी क्लास बंक कर दी थी, मूवी बहुत अच्छी थी, लेकिन मैं इसके फर्स्ट हाफ के खत्म होने के बाद अपनी क्लास में वापस आ गया।' वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, 'अभी मैरी क्रिसमस देखी, यह बहुत अच्छी फिल्म है, कहानी को बताने का तरीका काफी शानदार है। विजय और कटरीना की एक्टिंग भी जबर्दस्त है।'

कटरीना से नहीं हटेंगी नजरें

वहीं अन्य शख्स ने फिल्म देखने के बाद लिखा, 'मैरी क्रिसमस देखी, यह बहुत शानदार फिल्म है। श्रीराम राघवन सर हिचकॉक फ्लेवर के साथ वापसी की है। विजय सेतुपति भी फिल्म में शानदार लगे हैं और कटरीना कैफ भी हमेशा की तरह अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं। कटरीना को देखने के बाद तो आप उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।' वहीं दूसरे फैन ने कहा, 'मैरी क्रिसमस के साथ साल की शुरुआत शानदार रही। इस शानदार सी फिल्म के लिए श्रीराम राघवन का शुक्रिया। यह कटरीना कैफ की बेहतरीन फिल्म है।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो