whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur शुरू होते ही दिखी ‘मुन्ना त्रिपाठी’ की झलक, फिर भी मायूस हुए दर्शक, क्या गुड्डू भैया का 'भौकाल' भी नहीं मचा पाया धमाल?

Mirzapur 3: 'मिर्जापुर' का सीजन 3 भी आ गया है और इसी के साथ उन राज से भी पर्दा हट गया है, जिनको जानने के लिए फैंस बेकरार थे। हालांकि इस सीरीज के तीसरे सीजन से लोग उतने खुश नजर नहीं आ रहे हैं।
11:36 AM Jul 05, 2024 IST | Nancy Tomar
mirzapur शुरू होते ही दिखी ‘मुन्ना त्रिपाठी’ की झलक  फिर भी मायूस हुए दर्शक  क्या गुड्डू भैया का  भौकाल  भी नहीं मचा पाया धमाल
Mirzapur 3

Mirzapur 3: इंतजार खत्म हो चुका है और रिलीज हो गया है 'मिर्जापुर' का सीजन 3। फैंस को लंबे टाइम से इस सीरीज के तीसरे सीजन का इंतजार था, जो अब ओवर हो गया है। दर्शकों को इस सीरीज के तीसरे सीजन से बेहद उम्मीदें थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि जैसे सीजन 2 के आगे तीसरा सीजन फीका पड़ गया है। लोगों ने तो ‘मिर्जापुर 3’ के तीसरे सीजन को बोरिंग तक बता दिया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या है, जो इतने लंबे इंतजार के बाद भी दर्शक सीरीज से नाखुश नजर आ रहे हैं।

‘मुन्ना त्रिपाठी’ की झलक

भई 'मिर्जापुर' का सीजन 3 आया हो और उसमें ‘मुन्ना त्रिपाठी’ की झलक ना हो तो फैंस तो मायूस होंगे ही। हालांकि जैसे ही सीरीज शुरू होती है वैसे ही ‘मुन्ना त्रिपाठी’ नजर आते हैं, लेकिन वो वही पिछले सीजन का माहौल होता है, जहां सीरीज का दूसरा सीजन खत्म होता है। इंटरनेट पर बन रहे बज से ऐसा लग रहा था कि भले ही ट्रेलर में ‘मुन्ना त्रिपाठी’ नजर नहीं आए, लेकिन सीरीज को धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं पर ऐसा नहीं हुआ है।

बहुत लंबे हैं एपिसोड

10 एपिसोड और एक एपिसोड के लिए 50 से 60 मिनट का समय... सच में भई ऐसा लग रहा है कि 'मिर्जापुर' का एक्शन नहीं बल्कि महाभारत का युद्ध चर रहा है, जो खत्म तो होता है, लेकिन इसकी चर्चा खत्म होने के बाद भी चलती रहती है। जी हां, सीरीज के कई एपिसोड आपको बोर भी कर सकते हैं।

गुड्डू भैया का 'भौकाल'

पहला सीजन में पूरा फोकस 'कालीन भैया'। दूसरे सीजन में दिखा 'मुन्ना त्रिपाठी' का जलवा और अब तीसरे सीजन में नजर आ रहा है गुड्डू भैया का 'भौकाल', लेकिन फिर भी तीसरे सीजन में वो मजा नहीं, जो बाकी के दो सीजन में आया। इतना ही नहीं बल्कि इसके बावजूद मेकर्स ने इस सीरीज के चौथे पार्ट का भी हिंद दे दिया है।

चौथे सीजन का मिला हिंट

जी हां, सीरीज को तीसरे सीजन में ही खत्म किया जा सकता था, लेकिन मेकर्स ने इसे और लंबा खींच दिया है। सीरीज के आखिरी चंद पल इसके चौथे सीजन की पुष्टि कर रहे हैं। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि अगर तीसरा सीजन ही लोगों को बोर कर रहा है, तो भला चौथे सीजन में ऐसा क्या होने वाला है, जो इसको मजेदार बनाएगा। अब ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा और जाहिर है कि इसके लिए चौथे सीजन का भी अब इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें- Justin Bieber ने भारत आने के लिए 83 करोड़, Anant-Radhika की शादी के लिए किसने चार्ज की कितनी रकम?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो