खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 3 का आएगा बोनस एपिसोड, गुड्डू भैया ने जिसे उतारा मौत के घाट अब होगी उसकी एंट्री?

Mirzapur 3 Bonus Episode: 'मिर्जापुर 3' का जल्द ही बोनस एपिसोड आने वाला है। अब गुड्डू भैया ने खुद फैंस को ये खुशखबरी सुनाई है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि इस एपिसोड से किसी की वापसी हो रही है।
04:33 PM Aug 04, 2024 IST | Ishika Jain
Mirzapur 3 Bonus Episode
Advertisement

Mirzapur 3 Bonus Episode: 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है। 5 जुलाई को इंडिया की मोस्ट अवेटेड सीरीज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई है। गुड्डू भैया ने इस बार भी 'मिर्जापुर 3' में भौकाल मचा दिया। इस बार वायलेंस काफी ज्यादा देखने को मिला जिसके बाद हर कोई कांप गया। वहीं, अब इस सीरीज के फैंस के लिए गुड न्यूज आ रही है। अगर आपको लग रहा है कि सीजन 3 के बाद चौथे सीजन के लिए आपको लम्बा इंतजार करना पड़ेगा तो बता दें, चौथे सीजन से पहले ही आपके लिए एक सरप्राइज है।

Advertisement

जल्द आएगा 'मिर्जापुर 3' का बोनस एपिसोड

अभी कुछ देर पहले गुड्डू भैया का एक वीडियो प्राइम वीडियो के सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया गया है। इसमें गुड्डू भैया यानी एक्टर अली फजल फैंस को गुड न्यूज सुना रहे हैं। अब गुड्डू भैया ने रिवील किया है कि 'मिर्जपुर 3' का एक बोनस एपिसोड आने वाला है। यानी 10 एपिसोड के बाद अब जल्द ही मेकर्स इस सीरीज का 11वां एपिसोड भी रिलीज करने जा रहे हैं। अब ये एपिसोड कब आएगा और इसमें क्या होगा उसे लेकर भी खास जानकारी सामने आई है।

मिर्जापुर के डिलीटेड सीन्स होंगे रिलीज

इस स्पेशल वीडियो में अली फजल गुड्डू पंडित के स्टाइल में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस अनाउंसमेंट वीडियो में कहा, 'प्राइम वीडियो के ऑफिस से आ रहे हैं। एक-एक की गुद्दी लाल करके मिर्जापुर 3 के डिलीटेड सीन्स निकलवाने गए थे।' यानी अब शो के वो सीन्स देखने को मिलने वाले हैं जिन्हें पहले हटा दिया गया था। आगे वीडियो में गुड्डू भैया ने फैंस को नसीहत देते हुए कहा है कि 'पैनी नजर रखना इस बोनस एपिसोड के लिए प्राइम वीडियो पर। देखोगे तो भौकाल मच जाएगा तुम्हारी जिंदगी में एकदम, होश उड़ जाएंगे।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: मां के निधन से टूट गए मशहूर फिल्म डायरेक्टर, 9 दिन बाद शेयर किया पहला पोस्ट

अब मिर्जापुर में लौटेंगे मुन्ना भैया?

इतना ही नहीं गुड्डू पंडित ने आगे एक बड़ी इनफार्मेशन दी है जिसे सुनकर सभी मिर्जापुर के फैंस खुशी से झूम जाएंगे। उन्होंने आगे रिवील करते हुए कहा, 'एक बहुत ही चर्चित लौंडा भी इन्वोल्व है इसमें, हम ही उसे मौत के घाट उतारे थे। बहुत जलवा है उसका, वापस आना चाह रहा है। देखिए मिर्जापुर सीजन 3 का बोनस एपिसोड, आ रहा इस महीने सिर्फ प्राइम वीडियो पर। मजा आने वाला है।' हालांकि, अभी तक रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। साथ ही अब इस सीरीज में किसकी वापसी हो रही है उसे लेकर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों का दावा है कि मुन्ना भैया शो में वापस दिख सकते हैं तो कोई कह रहा है कि यहां रोबिन की बात हो रही है। खैर अब दोनों में से कौन वापस आता है? ये तो बोनस एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement