खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 3 में गुड्डू भैया का किरदार देख हैरान हैं Richa Chadha, इंस्टास्टोरी पर लिखा-'आई एम नॉट...'

Richa Chadha On Mirzapur 3: 'मिर्जापुर 3' की मुंबई में हुई स्क्रीनिंग के बाद अब सीरीज को लेकर पहला रिव्यू सामने आ गया है। सीरीज देखने से पहले एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का रिव्यू देख लें। अब एक्ट्रेस ने अपने पति की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की है।
06:16 PM Jul 04, 2024 IST | Ishika Jain
Richa Chadha On Mirzapur 3
Advertisement

Richa Chadha On Mirzapur 3: 'मिर्जापुर 3' के लिए अब कुछ घंटों का इंतजार और बचा है। 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर धमाका होने वाला है। पूरा देश प्राइम पर 'मिर्जापुर 3' देखना का इंतजार कर रहा है। इसी बीच हाल ही में मुंबई में 'मिर्जापुर सीजन 3' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां तमाम स्टार्स ये सीरीज देखने आए थे। अब जब सितारे 'मिर्जापुर' देखने आए हैं तो उन्हें ये सीरीज कैसी लगी ये तो बताएंगे ही। तो इसकी शुरुआत खुद गुड्डू भैया यानी एक्टर अली फजल (Ali Fazal) की पत्नी यानी ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने की है।

Advertisement

मुंबई में हुई 'मिर्जापुर 3' की स्क्रीनिंग

अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने 'मिर्जापुर सीजन 3' देखने के बाद अपना पहला रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि इसे देखने के बाद उन्हें कैसा लगा। तो चलिए जानते हैं कि क्या एक्ट्रेस ऋचा ने 'मिर्जापुर 3' को पास किया या फेल? साथ ही ये भी पता करते हैं कि क्या एक्ट्रेस को अपने पति की एक्टिंग पसंद आई या फिर अब उन्होंने गुड्डू भैया की बुराई की है? बता दें, अब ऋचा चड्ढा ने अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी है।

ऋचा चड्ढा को कैसी लगी 'मिर्जापुर'?

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर कर बताया है कि उन्हें 'मिर्जापुर' पसंद आई है। इतना ही नहीं वो तो इसे देखने के बाद से अपने पति की फैन हो गई हैं। एक्ट्रेस ने इस स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपल का फोटोशूट दिखाई दे रहा है। ये वीडियो किसी फैन पेज ने शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए ऋचा ने लिखा, 'अगर ये क्लियर नहीं है, तो बता दूं मैं अली फजल फैन क्लब की पहली मेंबर हूं, वो मिर्जापुर में एक्सेप्शनल हैं।'

ऋचा चड्ढा ने मिर्जापुर पर दिया रिव्यू

Advertisement

यह भी पढ़ें: गरीबी झेली, मां-बाप ने ठुकराया, पति ने घर में ‘कैद’ किया…100 साल जीने वाली एक्ट्रेस की दर्दनाक जिंदगी की खौफनाक कहानी

एक्ट्रेस बनीं पति की जबरा फैन

अब उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, भले ही ऋचा 'मिर्जापुर' देखने के बाद अपने पति की तारीफों के पुल बांध रही हैं, लेकिन सिर्फ वहीं नहीं बल्कि पूरा हिंदुस्तान गुड्डू भैया का फैन है। इस बार भी उनका वही गुस्से वाला रूप देखने को मिलने वाला है। साथ ही हर बार की तरह ही इस बार भी उनके डायलॉग्स फैंस के दिल जीत लेंगे। अब ऋचा ने सोशल मीडिया पर 'मिर्जापुर 3' की रिलीज से पहले ही हाइप बना दिया है।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement