whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3: गुड्डू या कालीन भैया... किसकी एक्टिंग ने किया इम्प्रेस? सीरीज में किसका 'भौकाल'?

Mirzapur 3: इंतजार खत्म हो चुका है और 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन ने दस्तक दे दी है। अब सवाल ये है कि इस सीरीज के तीसरे सीजन में किसका जलवा है? अगर आप भी सीरीज देखने से पहले ये जानना चाहते हैं, तो आइए आपको बताते हैं...
02:45 PM Jul 05, 2024 IST | Nancy Tomar
mirzapur 3  गुड्डू या कालीन भैया    किसकी एक्टिंग ने किया इम्प्रेस  सीरीज में किसका  भौकाल
Mirzapur 3

Mirzapur 3: फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और अमेजन प्राइम वीडियो पर 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन ने दस्तक दे दी है। जी हां, इस टाइम इंटरनेट पर 'मिर्जापुर 3' को लेकर यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन की बारिश की हुई है। हर कोई अपने तरीके से सीरीज के बारे में चर्चा कर रहा है। अब सवाल ये है कि आखिर इस सीरीज के तीसरे सीजन में किसका 'भौकाल' है? अगर आपने भी अभी तक सीरीज नहीं देखी है और इसे देखने के लिए बेकरार हैं, तो उसे पहले जान लें कि 'गुड्डू या कालीन भैया' सीरीज में किसका रंग जमा है?

गुड्डू या कालीन भैया...?

अगर मिर्जापुर के तीसरे सीजन की बात करें, तो इस सीजन में तो भई गुड्डू ने अपना जलवा दिखाया है। जी हां, गुड्डू की पकड़ इस बार इतनी मजबूत है कि वो छूटने का नाम ही नहीं ले रही। हालांकि कालीन भैया भी नजर आते हैं, लेकिन वो 'भौकाल' अब उनके पास नहीं नजर आया, जो पहले या दूसरे सीजन में था। ऐसे में अब जब मुन्ना भी नहीं है और कालीन भैया का जलवा भी फीका है, तो जाहिर है कि गुड्डू का जलवा ही नहीं 'भौकाल' दिखेगा, जो दिख भी रहा है।

किसकी एक्टिंग बेहतर?

अब अगर इन दोनों की एक्टिंग की बात करें तो जब सीरीज में गुड्डू का भौकाल नजर आ रहा है, तो जाहिर है कि उनके किरदार में ज्यादा दम है। जी हां, इस बार गुड्डू ने दर्शकों को ज्यादा खुश किया है और कालीन की एक्टिंग कहीं ना कहीं लोगों को फीकी नजर आई। सोशल मीडिया पर यूजर्स कालीन ये ज्यादा गुड्डू की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ भी हो लेकिन सीरीज में मुन्ना का ना होना लोगों को खल रहा है और हर कोई मुन्ना को मिस भी कर रहा है।

ब्रांड न्यू कहानी

गौरतलब है कि इस बार मिर्जापुर की कहानी एक ब्रांड न्यू स्टोरी के साथ वापस आई है। हालांकि गद्दी की लड़ाई अभी भी जारी है और ऐसा लग रहा है कि ये लड़ाई अब इस सीरीज के सीजन 4 तक चलेगी और इसके लिए दर्शकों को और भी इंतजार करना होगा। जी हां, भले ही गद्दी का वारिस सामने नहीं आया है, लेकिन इसके लिए लड़ाई जारी है और अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या सीजन 4 में मुन्ना की वापसी होगी या ये 'गद्दी की लड़ाई' ऐसे ही चलती रहेगी?

बाकी किरदार भी दमदार

इसके अलावा अगर सीरीज के बाकी किरदारों की बात करें तो हर किसी ने अपने हिसाब से बेहतर काम किया है। फिर चाहे वो बीना त्रिपाठी हो या गोलू गुप्ता। जी हां, गुड्डू और कालीन की चर्चा पहले ही हो चुकी है। मुन्ना नजर नहीं आए लेकिन भरत त्यागी और शत्रुघ्न त्यागी का किरदार भी कमाल है।

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya पहुंचे घर, हुआ ग्रैंड वेलकम, क्या पति की खुशी में शामिल हुई Nataša Stanković?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो