खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 3 का वो सीन जो उड़ा देगा रात की नींद, मन होगा खराब; इससे खतरनाक कुछ नहीं देखा होगा

Mirzapur 3 Most Dangerous Scene: 'मिर्जापुर सीजन 3' का एक सीन ऐसा है जिसे देखने के बाद आपके गले से खाना भी नीचे नहीं उतरेगा। इस सीन ने साबित कर दिया है कि ये न सिर्फ 'मिर्जापुर' बल्कि अब तक सभी सीरीज का सबसे वायलेंट सीन है।
05:18 PM Jul 09, 2024 IST | Ishika Jain
Mirzapur 3 Most Dangerous Scene
Advertisement

Mirzapur 3 Most Dangerous Scene: 'मिर्जापुर सीजन 3' 5 जुलाई को रिलीज हुई है और अभी तक इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। वैसे तो जिसने भी अब तक 'मिर्जापुर 3' देखी है वो ज्यादा इम्प्रेस नजर नहीं आया। बाकी सीजन के मुकाबले ये सीजन फीका रह गया। इस बार कहानी और किरदारों में वो बात नहीं दिखी जो 'मिर्जापुर' से एक्सपेक्ट की जाती है। यानी ये भी कहा जा सकता है कि इतने सारे बाहुबलियों के होने के बावजूद मिर्जापुर से भौकाल गायब था। लेकिन आपकी ये शिकायत एक सीन ने मिटा दी।

Advertisement

'मिर्जापुर सीजन 3' में वायलेंस हुआ आउट ऑफ कंट्रोल

'मिर्जापुर सीजन 3' अगर आपने देख ली तो आप समझ जाएंगे लेकिन अगर आपने अभी तक ये सीजन नहीं देखा तो बता दें, आपको थोड़ा सावधान होने की जरूरत है। इस बार वैसे तो कहानी काफी स्लो रही लेकिन वायलेंस काफी ज्यादा बढ़ गया। कुछ सीन तो ऐसे हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे और आपकी आत्मा झकझोर देंगे। इस बार कुछ सीन देखकर कहा जा सकता है कि इंडियन वेब सीरीज में इससे खौफनाक अब तक कुछ नहीं हुआ।

दिल दहला देगा एपिसोड नंबर 8

शांति समझौते के दौरान जब गुड्डू पंडित ने शरद शुक्ला को तोहफा दिया था तब वो सीन किसी ने भी इमेजिन नहीं किया था। तोहफा खोलते ही कटा हुआ सिर देखकर सभी चौंक गए। साथ ही जब गोलू को छोटे ने टॉर्चर किया वो सीन भी दिल दहला देने वाला था। छोटे त्यागी ने अपने हाथ से गोलू की कमर पर जिस तरह से प्रेस किया और गोली का घाव और गहरा हो गया वो देखकर आपका भी उल्टी करने का मन करेगा। लेकिन ये सब तो बस शुरुआत है। असली बाहुबली सीन तो एपिसोड नंबर 8 में देखने को मिलेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Sonakshi से अभी भी खफा हैं भाई Luv Sinha? एक तस्वीर ने खोला राज

रोबिन का कत्ल देख कांप जाएगी रूह

'मिर्जापुर 3' का वो सीन जिसे देखने से पहले आपको अपना दिल मजबूत करने की जरूरत है वो है रोबिन का मर्डर। जिस बेरहमी से गुड्डू भैया ने रोबिन को मारा है वो देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। गुस्से में गुड्डू भैया इतने पागल हो गए कि अपनी उंगलियां उन्होंने रोबिन की आंख में डाल दी और उसे तब तक दबाया जब तक उसकी आंखें नहीं फुट गईं और इस दौरान उनका फाॅर्स इतना ज्यादा था कि टेबल तक टूट गया। ये सीन देखकर आप भी कांप उठेंगे और हो सकता है कि कुछ दिन आपको रात में नींद भी न आए।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement