whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुड्डू या कालीन नहीं, ये है Mirzapur 3 का असली मास्टरमाइंड? शातिर चाल से डॉन को नचाया

Mirzapur 3: मिर्जापुर का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुका है। कुल मिलाकर सीरीज को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है। इस बीच आइए जानते हैं कि मिर्जापुर 3 का असली मास्टरमाइंड कौन है?
02:44 PM Jul 11, 2024 IST | Jyoti Singh
गुड्डू या कालीन नहीं  ये है mirzapur 3 का असली मास्टरमाइंड  शातिर चाल से डॉन को नचाया
Mirzapur 3

Mirzapur 3: उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल पर बनी पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन भले ही पिछले दो सीजन में तुलना में पिछड़ गया हो लेकिन उसका भौकाल लोगों में अब तक देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि OTT प्लेटफॉर्म पर यह सीरीज टॉप पर ट्रेंड कर रही है। 'मिर्जापुर 3' वेब सीरीज 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी, जिसमें इस बार गुड्डू पंडित (अली फजल) और शरद कुमार (अंजुम शर्मा) मुख्य भूमिका में नजर आए। कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) से जितनी उम्मीद थी, उस तरह की परफॉर्मेंस वो दे नहीं सके। वहीं लोगों को मुन्ना भइया (दिव्येंदु शर्मा) की कमी भी काफी खली।

अगर आपने 10 एपिसोड वाली 'मिर्जापुर 3' पूरी देख ली है तो क्या आप समझ पाए हैं कि पूरी सीरीज का असली मास्टरमाइंड कौन है? अगर आप गुड्डू पंडित या गोलू के बारे में सोच रहे हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं क्योंकि इस बार भले ही मुख्य किरदार में गुड्डू पंडित, गोलू या शरद कुमार नजर आए हों लेकिन उनके पीछे का असली मास्टरमाइंड बीना त्रिपाठी (रसिका दुग्गल) हैं, जिन्होंने बड़ी ही चालाकी से पूरे खेल को अपने हिसाब से चलाया है। आइए जानते हैं कैसे?

गुड्डू पंडित के साथ दिखावा

आपको बता दें कि 'मिर्जापुर 3' के पहले एपिसोड में ही बीना भाभी उर्फ कालीन भइया की पत्नी को गुड्डू पंडित के साथ रहते हुए देखा गया है। शुरुआत के कुछ एपिसोड में ऐसा लगा कि वो गुड्डू पंडित की हितैषी हैं और मिर्जापुर की गद्दी को कब्जाने में उनका पूरा साथ दे रही हैं, लेकिन जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ती है तो पता चलता है कि बीना भाभी तो अपना ही गेम खेलने में लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: YoYo Honey Singh की जिंदगी में ‘मिस्ट्री गर्ल’ की एंट्री, कौन वो हसीना? जो डेटिंग को लेकर चर्चा में

करीब आने की भरपूर कोशिश

'मिर्जापुर 3' में गुड्डू पंडित और गोलू के बीच में काफी क्लोजनेस दिखाई गई है। आलम ये रहा कि गुड्डू पंडित ने साफ कह दिया कि वो गोलू के लिए मिर्जापुर की गद्दी तक छोड़ सकते हैं। उधर, बीना भाभी को यह चीजें रास नहीं आईं। वो हर कोशिश करती रहीं कि गुड्डू पंडित के करीब जा सकें। जब बीना भाभी उन्हें माथे पर किस करती हैं तो उनके इरादे साफ नजर आए।

चाल खुद की और मोहरे सब

एक एपिसोड में जब छोटे त्यागी (विजय वर्मा) गोलू को किडनैप कर लेता है, तब बीना भाभी को गुड्डू पंडित के करीब आने का मौका मिलता है। हालांकि वो कामयाब नहीं हो पाती हैं। इसके बाद बीना भाभी ने गुड्डू पंडित को ड्रग्स देनी शुरू कर दी जिससे वो होश गवाकर लड़ाई के मैदान में कूद पड़ें। वो शदर कुमार की मां और अपनी बहू माधुरी यादव को फोन करके कहा कि वो गुड्डू पंडित के कब्जे में हैं और उन्हें यहां से निकाला जाए।

आखिरी तक भी नहीं मानी हार

इसके अलावा 'मिर्जापुर 3' के आखिरी एपिसोड में जब फाइनली बीना भाभी अपनी बहू माधुरी यादव के पास पहुंच गईं और उनका सामना अपने पति कालीन भइया से हुआ इसके बाद भी उन्होंने खेल खेलना खत्म नहीं किया। आखिरी में उन्होंने नौकरानी राधा के जरिए वो खान साहब से बात करने के लिए मैसेज भिजवाया। ये वही खान साहब हैं, जो कभी कालीन भइया के सेक्रेटरी हुआ करते थे। कुल मिलाकर देखा जाए तो बीना भाभी ने पूरी सीरीज में अपनी चाल चली है और हर किरदार को अपना मोहरा बनाया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि चौथे सीजन में वो क्या गुल खिलाती हैं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो