whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या Mirzapur 3 में आखिरी बार दिखेंगे कालीन भइया? इस ट्विस्ट से टूट जाएगा फैंस का दिल!

Kaleen Bhaiya In Mirzapur 3: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' की रिलीज में बस दो दिन बाकी हैं। रिलीज डेट करीब आने के साथ ही नए अपडेट्स भी आ रहे हैं। ऐसी चर्चा है कि सीरीज में कालीन भइया आखिरी बार नजर आ सकते हैं।
01:01 PM Jul 03, 2024 IST | Jyoti Singh
क्या mirzapur 3 में आखिरी बार दिखेंगे कालीन भइया  इस ट्विस्ट से टूट जाएगा फैंस का दिल
Kaleen Bhaiya In Mirzapur 3.

Kaleen Bhaiya In Mirzapur 3: 'मिर्जापुर' की बात जब-जब होती है, तो सबसे पहले दिमाग में कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डू पंडित (अली फजल) की तस्वीरें आने लगती हैं। मुन्ना भइया तो पहले ही तीसरे सीजन से बाहर हो चुके हैं। अब अगर कालीन भइया भी सीरीज से बाहर हो जाएं तो ये फैंस के लिए वाकई चौंकाने वाली बात होगी। ऐसी चर्चा चल रही है कि कालीन भइया तीसरे सीजन में शायद आखिरी बार दिखेंगे। उसके बाद सीरीज से उनका पत्ता भी कट जाएगा। जाहिर है कि 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, फैंस भी काफी एक्साइटेड होते जा रहे हैं। वहीं रिलीज से पहले सीरीज को लेकर कई सारे अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं। अब ताजा अपडेट क्या है और कालीन भइया के लिए ये आखिरी सीरीज क्यों कही जा रही है? आइए जानते हैं इसके बारे में...

Advertisement

मिर्जापुर 3 में नजर आएंगे सचिव जी

आपको बता दें कि 'मिर्जापुर 3' की रिलीज के साथ अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। पहले खबर आई कि तीसरी सीरीज में मुन्ना भइया (दिव्येंदु शर्मा) की एंट्री हो सकती है। दरअसल, मिर्जापुर के दूसरे सीजन में मुन्ना भइया मर चुके थे। इस बीच चर्चा ये भी है कि वो तीसरे सीजन में आकर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं। अब खबर है कि 'मिर्जापुर 3' में 'पंचायत' के सचिव जी अभिषेक कुमार यानी जितेंद्र कुमार भी नजर आएंगे और सीरीज में उनका कैमियो होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: इतना कमाती है, शैंपू नहीं ले सकती… शिवानी कुमारी को क्यों होना पड़ रहा ट्रोल?

अली फजल ने खुद दिया हिंट

जितेंद्र कुमार 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा होंगे इस बात का हिंट खुद अली फजल ने दिया था। ANI को दिए इंटरव्यू में अली ने बताया था कि मेकर्स 'मिर्जापुर 3' और 'पंचायत 3' का क्रॉस-प्रमोशन करने का प्लान कर रहे हैं। ऐसे में सचिव जी 'मिर्जापुर 3' में कालीन भइया के लिए कागजी कार्रवाई करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कागजी कार्रवाई कालीन भइया की मौत से संबंधित होगी। अब यहीं से लोगों के मन में सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि क्या कालीन भइया की तीसरे सीजन में मौत हो जाएगी?

Advertisement

पहली दो सीरीज में दो अहम किरदारों की मौत

वैसे इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो 'मिर्जापुर 3' रिलीज होने के बाद पता चल जाएगा लेकिन ये बात भी सच है कि इस सीरीज की खासियत रही है कि इसके हर सीजन में एक अहम किरदार की मौत दिखाई गई है। अगर मिर्जापुर के पहले सीजन की बात करें तो उसमें विक्रांत मैसी की मौत दिखाई गई थी। उन्होंने गुड्डू भइया के छोटे भाई बबलू का रोल निभाया था। वहीं दूसरे सीजन में अहम किरदार मुन्ना भइया उर्फ दिव्येंदु शर्मा की मौत दिखाई गई थी। ऐसे में अगर तीसरे सीजन में कालीन भइया की मौत दिखाई जाती है तो इससे फैंस को जरूर झटका लगेगा लेकिन इसमें कोई नई बात नहीं होगी।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो