खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 3 की रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज, मुन्ना भइया के फैंस को होगी खुशी!

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।
12:32 PM Jul 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Mirzapur 3 Update.
Advertisement

Mirzapur 3 Update: पूर्वांचल के क्राइम पर बनी पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन की रिलीज में बस एक दिन बाकी है। फैंस भी बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी मिर्जापुर 3 पर कई अपडेट्स दे रहे हैं। पहले पंचायत के सचिव जी की एंट्री पर अपडेट आया। अब नया अपडेट क्या है ये जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर मेकर्स की ओर से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें मुन्ना भइया (दिव्येंदु शर्मा) अपने फैंस को गुड मॉर्निंग विश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं कि हम अमर हैं। इस पोस्ट के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद तीसरे सीजन में उनकी एंट्री हो रही है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

Advertisement

मिर्जापुर 3 के लिए फैंस में उत्साह

आपको बता दें कि मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में कालीन भइया के सुपुत्र मुन्ना भइया का तगड़ा भौकाल देखने को मिला था। दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में उनकी मौत तो दिखाई गई लेकिन एक सस्पेंस बना रह गया। यही वजह है कि जब मेकर्स ने मिर्जापुर के तीसरे सीजन की अनाउंसमेंट की तो सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि शायद मुन्ना भइया जिंदा हैं और तीसरे सीजन में भी नजर आ सकते हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से न तो ट्रेलर और न ही किसी पोस्ट में मुन्ना भइया को दिखाया गया है। इसके बावजूद फैंस उम्मीद बांधे हुए हैं कि मुन्ना भइया तीसरे सीजन में आकर फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: क्या Mirzapur 3 में आखिरी बार दिखेंगे कालीन भइया? इस ट्विस्ट से टूट जाएगा फैंस का दिल!

Advertisement

मेकर्स ने पोस्ट में दिया ट्विस्ट

खैर मिर्जापुर 3 में मुन्ना भइया होंगे या नहीं ये तो कल यानी 5 जुलाई, 2024 को पता चल जाएगा लेकिन इस बीच मेकर्स के ट्विस्ट ने फिर से फैंस के मन में उठ रहे इन सवालों को हवा दे दी है। कुछ घंटे पहले ही मेकर्स ने प्राइम वीडियो के इंस्टा पेज पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें मुन्ना भइया कहते दिख रहे हैं, 'आंखें खोलो बे, हम अमर हैं, तुम नहीं।' इसके साथ ही एक कैप्शन भी दिया गया है जिसमें लिखा है, 'मुन्ना भइया की तरफ से गुड्डू मॉर्निंग।'

यूजर्स भी पोस्ट पर कर रहे रिएक्ट

मुन्ना भइया का ये पोस्ट आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। कयास लगाए जाने लगे हैं कि अब तो मिर्जापुर 3 में मुन्ना भइया की एंट्री कंफर्म हो गई है। साथ ही वो इस सीरीज को लेकर काफी एक्साइटेड भी दिख रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'प्राइम वाले चाचा मान लें कि मुन्ना भइया सीजन 3 में आ रहे हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुन्ना भइया हिंदी फिल्म के हीरो हैं। वो मरेंगे नहीं।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भौकाल.. मुन्ना भइया मैदान में आ गए हैं।'

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement