whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3 में छोटे से सीन से दिल लूट गया 'रहीम', नेताओं को लगा शॉक, गोलू भी गई चौंक

Mirzapur 3: इन दिनों 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन चर्चा में बना हुआ है। भले ही सीरीज लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, लेकिन सीरीज का एक सीन लोगों का दिल छू रहा है।
05:18 PM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
mirzapur 3 में छोटे से सीन से दिल लूट गया  रहीम   नेताओं को लगा शॉक  गोलू भी गई चौंक
Mirzapur 3, Pallav Singh

Mirzapur 3: हाल ही में 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन रिलीज हुआ है। अब भई इतने लंबे इंतजार के बाद इस सीरीज का तीसरा सीजन आया है, तो जाहिर-सी बात है कि इसके लिए लोगों में एक्साइटमेंट का लेवल सातवें आसमान पर होगा। जी हां, भले ही सीरीज का तीसरा सीजन लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, लेकिन इस टाइम 'मिर्जापुर 3' की एक सीन चर्चा का विषय बना हुआ है। हम बात कर रहे हैं सीरीज के कवि राज वाले सीन की। इस सीन को देखने के बाद लोगों के मन में सवाल है कि आखिर इसे निभाने वाला शख्स कौन हैं? तो आइए आपको बताते हैं...

'मिर्जापुर 3' के किस सीन ने लूटी लाइमलाइट?

दरअसल, इस टाइम सोशल मीडिया पर सीरीज के जिस सीन की चर्चा हो रही है वो है रहीम का कविता सुनाने वाला सीन। जी हां, मिर्जापुर 3 के इस सीन में रहीम नाम के एक कवि अपने कविताओं से लोगों को दिल जीतने में कामयाब रहे। साथ ही उनकी शायरी भी इस टाइम चर्चा में हैं। इस सीन की खास बात ये है कि रहीम अपनी कविता और शायरी से ना सिर्फ लोगों को हंसाने का काम करते हैं बल्कि पंगा भी लेते हैं। इसके साथ ही सीरीज का ये सीन कहानी को बदलने का भी काम करता नजर आ रहा है।

कौन हैं इसे निभाने वाले एक्टर?

मिर्जापुर के इस सीन को निभाने वाले एक्टर की अगर बात करें तो इसको पल्लव सिंह ने निभाया है। पल्लव की अगर बात करें तो मिर्जापुर के रहीम थिएटर के एक कलाकार हैं। इन दिनों एक्टर मिर्जापुर 3 में अपनी शायरी के लिए बहुत चर्चा में हैं। हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है और वो पूरी लाइमलाइट चुरा रहे हैं। पल्लव के काम की अगर बात करें तो ना सिर्फ मिर्जापुर बल्कि उन्होंने माई और ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड में भी अपना जलवा दिखाया है। हालांकि अभी पल्लव के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।

रहीम के सीन पर क्या है यूजर्स की राय?

मिर्जापुर 3 में पल्लव के द्वारा निभाए गए सीन की अगर बात करें तो वो जनता को बेहद पसंद आ रहा है। जी हां, सोशल मीडिया पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये बंदा बड़ा खतरनाक है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सच उगल देने वाला कवि सम्मेलन। तीसरे यूजर ने लिखा कि पब्लिक को बहुत मजा आ रहा है। एक और यूजर ने कहा कि बहुत मजेदार। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर रहीम के वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan की मौत नहीं, कुछ और था असली मकसद, फायरिंग केस की चार्जशीट में बड़ा खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो