whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Mirzapur 3 से Srikanth तक, मिस ना करें इस हफ्ते रिलीज हुईं ये 5 ओटीटी फिल्में-सीरीज

Mirzapur Season 3 Released on Prime Video: ओटीटी प्लेटफॉर्म के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अब काफी फिल्मों को थिएटर्स के बाद जल्द से जल्द ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। कई वेब सीरीज के अगले सीजन का फैंस को लंबे समय से इंतजार रहता है। ऐसे में बीते हफ्ते भी एक से बढ़कर एक सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई हैं। चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हुए 5 प्रोजेक्ट्स के बारे में जिन्हें आप मिस करेंगे तो बहुत पछताएंगे।
06:33 PM Jul 06, 2024 IST | Himanshu Soni
mirzapur 3 से srikanth तक  मिस ना करें इस हफ्ते रिलीज हुईं ये 5 ओटीटी फिल्में सीरीज
Top 5 OTT Releases this week

Mirzapur Season 3 Released on Prime Video: इस हफ्ते अमेजन प्राइम वीडियो पर फाइनली अली फजल और पंकज त्रिपाठी स्टारर सीरीज 'मिर्जापुर' का सीजन 3 रिलीज हो गया। इसके अलावा राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' को भी थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं इस हफ्ते ओटीटी पर आए उन 5 प्रोजेक्ट्स के बारे में जिन्हें आप बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे।

Advertisement

1. मिर्जापुर सीजन 3

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार प्राइम वीडियो मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज हो चुका है। इस बार सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा दिखाई दे रहे हैं। इस क्राइम ड्रामा सीरीज के तीसरे पार्ट का काफी लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था। 5 जुलाई को मिर्जापुर का तीसरा पार्ट रिलीज किया गया है।

Advertisement

2. श्रीकांत

राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' को थिएटर्स के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को 5 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इसमें राजकुमार राव ने दृष्टिबाधित बिजनेसमैन श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाया है वहीं फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। इसे 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों की तरफ से ही इसे बहुत पसंद किया गया था।

Advertisement

3. गरुड़न

तमिल भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गरुड़न' 3 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। सूरी, शशिकुमार स्टारर इस फिल्म को भी ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

4. स्पेस कैडेट

एम्मा रॉबर्ट्स और टॉम हॉपर की इस रोमांटिक फिल्म को 4 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया। ‘स्पेस कैडेट’ नासा के अंतरिक्ष कार्यक्रम पर बेस्ड है और इसमें 'स्पेस कैडेट' की यात्रा के अनुभव को दिखाया गया है। इस फिल्म को लिज़ गार्सिया ने डायरेक्ट किया है।

5. मलयाली फरॉम इंडिया

निविन पौली स्टारर इस मलयालम कॉमेडी ड्रामा को 5 जुलाई को सोनी लिव पर रिलीज किया गया। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मैं कर लेती रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ लेकिन…’, तापसी पन्नू का चौंकाने वाला बयान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो