खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Prime Video पर ये 5 वेब सीरीज न करें मिस, किसी से मिलेगी सीख तो किसी को देख निकलेगी चीख

Prime Video Best Series: प्राइम वीडियो पर 5 ऐसी सीरीज हैं जो पूरे देश को पसंद आई हैं। अगर आपने अभी तक इन सीरीज को नहीं देखा तो जल्द ही वक्त निकालकर देख डालिए। नहीं तो किसी को पता चला तो शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है।
02:46 PM Jul 16, 2024 IST | Ishika Jain
Prime Video Best Series
Advertisement

Prime Video Best Series: प्राइम वीडियो पर कई ऐसी सीरीज मौजूद हैं जिन्हें हर किसी को एक बार तो कम से कम देखना ही चाहिए। किसी में खून खराबा है तो किसी में साधारण लोगों की मुश्किलें और उनकी जरूरतें दिखाई गई हैं। लेकिन इस बात की गारंटी है कि इन पांचों सीरीज को देखने के बाद आपको एंटरटेनमेंट भरपूर मिलेगा। तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं इन पांचों सीरीज के नाम।

Advertisement

Mirzapur

'मिर्जापुर' के 3 सीजन अब तक रिलीज हो चुके हैं। इस सीरीज के हर सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 'मिर्जापुर 3' तो प्राइम वीडियो पर इंडिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला सीजन बन गया है। इस सीरीज में 'मिर्जापुर' की गद्दी के लिए लड़ाई देखने को मिली है। हर बार गद्दी की दावेदारी के चक्कर में कई लोगों के खून बहते हुए दिखाई देते हैं। इस सीरीज की USP वायलेंस है और गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया और कालीन भैया के किरादरों ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया है।

Advertisement

Panchayat

'पंचायत' का भी हाल ही में तीसरा सीजन रिलीज हुआ है। एक सीरीज के तीन सीजन आने के बाद तो आप समझ ही सकते हैं कि इसमें कुछ तो बात है। दरअसल, फुलेरा गांव के लोगों की सादगी दर्शकों को काफी पसंद आती है। गांव के मसले और उनका हल ढूंढ़ते सरपंच और सचिव की कहानी आपको जरूर देखनी चाहिए। हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ ये सीरीज दर्शकों को कुछ सीख भी देगी।

The Family Man

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित सीरीज में से एक है। एक मिडिल क्लास आदमी अपने बच्चों और पूरी दुनिया से अपनी पहचान छिपाकर देश की सेवा कर रहा है। Threat Analysis and Surveillance Cell के इंटेलिजेंस अफसर की इस कहानी में इतना सस्पेंस हैं कि इस स्पाई थ्रिलर में आप भी खो जाएंगे।

Paatal Lok

'पाताल लोक' क्राइम थ्रिलर है और अगर आप खून-खराबा नहीं देख सकते तो इस सीरीज से दूर ही रहिएगा। साथ ही इस सीरीज में एडल्ट कंटेंट और मैच्योर थीम और लैंग्वेज भी ऐसी है कि आप भी हिल जाएंगे। इस सीरीज का कांसेप्ट काफी डार्क है। हतोड़ा त्यागी को देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik के पास कैद हैं Adnaan Shaikh और उनकी टीम के सीक्रेट, ड्रग्स को लेकर भी यूट्यूबर ने किया इशारा

Mumbai Diaries 26/11

26/11 अटैक पर ये आधारित ये सीरीज प्राइम वीडियो पर काफी पॉपुलर है। इस सीरीज के दो सीजन हैं। आतंकी हमले के बाद कैसे हॉस्पिटल में अफरा-तफरी होती है और डॉक्टर्स और बाकी पेशेंट्स के खिलाफ एक टेररिस्ट की जान बचाई जाए या नहीं? इस धर्म संकट में डॉक्टर जो फैसला लेता है वो आपको गलती से भी मिस नहीं करना चाहिए। वहीं, दूसरा सीजन मुंबई फ्लड पर आधारित है।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement