खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur Season 3 ने तोड़ा रिकॉर्ड, Prime Video ने किया खुलासा; USP के दम पर खेला 'खेल'

Mirzapur Season 3 Break Record: 'मिर्जापुर सीजन 3' ने अब एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। ये सीरीज कामियाबी के नए झंडे गाड़ रही है। अब 'मिर्जापुर 3' ने क्या नया कारनामा किया है उसका खुलासा तो सोशल मीडिया पर हुआ है। प्राइम वीडियो ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी।
04:53 PM Jul 12, 2024 IST | Ishika Jain
Mirzapur Season 3 Break Record
Advertisement

Mirzapur Season 3 Break Record: 'मिर्जापुर सीजन 3' हाल ही में रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज को रिलीज हुए आज महज एक हफ्ता हुआ है और अभी से इसने भौकाल मचा दिया है। गुड्डू भैया और कालीन भैया की दुश्मनी इतनी गहरी है कि अब इन दोनों ने एक बड़ा धमाका कर दिया है। 'मिर्जापुर' सीरीज के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। अब इसे लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आपकी इस पसंदीदा सीरीज ने आते ही एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Advertisement

1 हफ्ते में बनाया रिकॉर्ड

प्राइम वीडियो ने अब अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि इसमें 'मिर्जापुर सीजन 3' को लेकर फैंस को एक खास जानकारी दी गई है। ये सीरीज रिलीज के 1 हफ्ते के अंदर ही बड़ा रिकॉर्ड कायम करने में कामयाब हो गई है। 'मिर्जापुर' का पोस्टर शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने खुलासा किया है कि इस सीरीज का सीजन 3 प्राइम वीडियो पर इंडिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया है।

प्राइम वीडियो ने किया खुलासा

सिर्फ एक हफ्ते में ही 'मिर्जापुर 3' ने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की उपाधि ले ली है। एक हफ्ते में ही जब ये रिकॉर्ड बन गया है तो आगे-आगे क्या होगा आप खुद ही सोच लीजिए। अभी तो 'मिर्जापुर 3' सिर्फ इंडिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना है, लेकिन जल्द ही बाकी देशों में भी ये सीरीज ऐसे ही रिकॉर्ड बनाएगी इसकी पूरी उम्मीद है। अब इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'रिकॉर्ड ब्रेक करना तो अपनी USP है! मिर्जापुर सीजन 3 लॉन्च के हफ्ते में ही ऑफिशियली भारत में प्राइम वीडियो पर अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बन गया है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Indian 2 के लिए किसने चार्ज किए कितने करोड़? Kamal Haasan की फीस सुन बॉलीवुड एक्टर्स को लगेगा झटका

फैंस को अगली घोषणा का इंतजार

अब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। साथ ही लोगों को अब इस बात का इंतजार है कि प्राइम वीडियो पर कब सीजन 4 की घोषणा होगी। वहीं, इस कामयाबी पर भी फैंस जश्न मना रहे हैं। ये फोटो कुछ ही देर में जबरदस्त वायरल हो गया है।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement