चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

5 इंडियन वेब सीरीज जुलाई को बनाएंगी खास, OTT पर होगा घमासान

Web Series Release In July: जुलाई में कई सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इस बार क्राइम थ्रिलर से लेकर ड्रामा और सस्पेंस तक सब कुछ देखने को मिलने वाला है। तो चलिए जानते हैं अब कौन-कौन-सी सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं।
07:58 PM Jun 28, 2024 IST | Ishika Jain
Web Series Release In July
Advertisement

Web Series Release In July: ओटीटी पर आने वाला महीना बेहद खास होने वाला है। जुलाई में कई ऐसी सीरीज रिलीज होने वाली हैं जिनका दर्शकों को लम्बे समय से इंतजार था। ऐसे में सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। सभी सीरीज ऐसी हैं जिन्हें मिस नहीं किया जा सकता। तो जुलाई आने से पहले ही जान लीजिए कि किस दिन कौन-सी सीरीज किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है। ताकि आप गलती से भी एंटरटेनमेंट का डोज मिस ना कर दें।

Advertisement

Mirzapur Season 3

प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड और कंट्रोवर्शियल सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन जुलाई में आने वाला है। इस क्राइम थ्रिलर सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी समेत कई सितारें दिखाई देंगे। सीजन 2 में आए ट्विस्ट के बाद अब तीसरे सीजन में कहानी कौन-सा रुख लेगी ये जानने के लिए फैंस कब से इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर के बाद तो वैसे भी लोगों की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ी हुई है। ऐसे में अभी कुछ दिन और सब्र करना है और 5 जुलाई को 'मिर्जापुर सीजन 3' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो जाएगा।

Advertisement

Commander Karan Saxena

गुरमीत चौधरी, अर्श अनेजा और इकबाल खान की एक्शन ड्रामा सीरीज 'कमांडर करण सक्सेना' भी जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में गुरमीत चौधरी एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं। वो एक बड़ी मिस्ट्री सुलझाते हुए नजर आएंगे। इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जुलाई को स्ट्रीम किया जाएगा।

Pill

रितेश देशमुख की पहली वेब सीरीज भी जुलाई में रिलीज होगी। हाल ही में उनकी सीरीज 'पिल' का ट्रेलर जारी हुआ है। ये एक मेडिकल थ्रिलर होने वाली है जिसमें दवाइयों को लेकर होने वाले घोटाले का पता चलेगा और एक फार्मा कंपनी का पर्दाफाश होगा। ये सीरीज जियो सिनेमा पर 12 जुलाई को रिलीज हो रही है।

36 Days

अगर आप क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो बता दें, नेहा शर्मा की '36 डेज' भी जुलाई में आ रही है। इसमें उनके साथ शारिब हाशमी और श्रुति सेठ भी दिखाई देंगे। इसमें आपको झूठ, धोखे, प्यार साजिश और उलझन भरी दुनिया दिखाई देगी। सीरीज में कई रिश्तों के मुखौटे उतरेंगे और कई राज बाहर आएंगे। आप ये वेब सीरीज 12 जुलाई को सोनी लिव पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Malaika-Arjun की तरह इन कपल्स के रिश्ते पर भी सस्पेंस, फैंस भी कन्फ्यूज

Showtime Part 2

इमरान हाशमी, मौनी रॉय, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन की वेब सीरीज 'शो टाइम पार्ट 2' 12 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दस्तक देगी। इस सीरीज के जरिए बॉलीवुड का काला सच सबके सामने आने वाला है।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement