whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3: पूर्वांचल पर राज करने लौटे गुड्डू पंडित, जानें OTT पर Free में कैसे देख सकेंगे सीरीज?

Mirzapur 3 Watch OTT In Free: 'मिर्जापुर' के 10 एपिसोड वाला तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुका है। अगर आपके पास ओटीटी पर सब्सक्रिप्शन नहीं है तो हम आपको बताएंगे कि आप इस सीरीज को फ्री में कैसे देख सकते हैं।
09:02 AM Jul 05, 2024 IST | Jyoti Singh
mirzapur 3  पूर्वांचल पर राज करने लौटे गुड्डू पंडित  जानें ott पर free में कैसे देख सकेंगे सीरीज
Mirzapur 3 Watch Free In OTT

Mirzapur 3 Watch OTT In Free: पंकज त्रिपाठी, अली फजल और रसिका दुग्गल स्टारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। पिछले कई साल से फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में 5 जुलाई की रात 12 बजे जब मिर्जापुर की तीसरा सीजन स्ट्रीम हुआ तो उसे देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हो गए। खून-खराबा और मारधाड़ से भरपूर मिर्जापुर के तीनों सीजन एक पावर पैक की तरह हैं। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपने रिव्यू देने शुरू कर दिए हैं। हालांकि इस बीच कई लोग ऐसे हैं, जिनके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं है। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि आप 'मिर्जापुर 3' को फ्री में कैसे देख सकते हैं?

फ्री में कैसे और कहां देखें?

अगर आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं है और आप 'मिर्जापुर 3' देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो हम आपको बताएंगे कि आप इस ट्रिक के जरिए वेब सीरीज को कैसे और कहां देख सकते हैं? इसके लिए आपके पास क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है। इसकी मदद से आप फ्री में 'मिर्जापुर 3' को देखने का लुत्फ उठा सकते हैं। जानें कैसे?

यह भी पढ़ें: Mirzapur के 10 दमदार डायलॉग, तीसरा सीजन देखने से पहले याद आ जाएगा पुराना ‘भौकाल’

ऐसे ले सकते हैं फ्री सब्सक्रिप्शन

1. सबसे पहले आपको अमेजन प्राइम वीडियो की ऑफिशियल साइट https://www.primevideo.com/ पर क्लिक करना होगा।

2. इसके बाद आपको ट्राई फॉर फ्री का एक विकल्प नजर आएगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करें।

3. अगर आपका पहले से प्राइम वीडियो पर अकाउंट बना है तो आईडी और पासवर्ड के जरिए लॉग-इन करें। वरना नया अकाउंट क्रिएट कर लें।

4. इसके बाद जो भी विकल्प और स्टेप्स दिखें उन्हें आपको बस फॉलो करना होगा। इसके बाद आपका एक महीने वाला फ्री ट्रायल पीरियड शुरू हो जाएगा।

5. फ्री ट्रायल के लिए आपको अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड से 1 रुपये या 2 रुपये का भुगतान करना होगा। वेरिफिकेशन के बाद ये अमाउंट रिफंड हो जाता है।

कालीन भइया में नहीं दिखा दम

आपको बता दें कि 'मिर्जापुर 3' को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है। हालांकि जिन लोगों ने इस सीरीज को देख लिया है, उनका यह कहना है कि तीसरे सीजन में कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) का किरदार इतना दमदार नहीं दिखाया गया है, जितना पहले था। वहीं गुड्डू पंडित (अली फजल) के किरदार को काफी स्ट्रांग माना जा रहा है। इसके अलावा गोलू (श्वेता त्रिपाठी) भी बिल्कुल नए भौकाली अवतार में नजर आ रही हैं। बता दें कि इस बार 'मिर्जापुर 3' में कुल 10 एपिसोड हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो