खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mirzapur 3 का भौकाल पड़ा फीका, मुन्ना भइया को न देख उदास हुए फैंस, मिल रहे ऐसे रिएक्शन

Mirzapur 3 Twitter Review: पंकज त्रिपाठी और अली फजल सटारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है। वहीं सीरीज को देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।
08:56 AM Jul 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Mirzapur 3 Twitter Review.
Advertisement

Mirzapur 3 Twitter Review: खत्म हुआ इंतजार... फाइनली कालीन भइया (पंकज त्रिपाठी) और गुड्डू पंडित (अली फजल) की पूर्वांचल में वापसी हो चुकी है। जी हां, 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुका है। जाहिर है कि इस सीरीज का पहला सीजन साल 2018 और दूसरा सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। चार साल के लंबे इंतजार के बाद 'मिर्जापुर 3' जब अनाउंस हुई तो दर्शकों में अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिली। अब जब ये सीरीज रिलीज हो चुकी है तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दर्शकों ने सीरीज को लेकर अपने रिएक्शन देने भी शुरू कर दिए हैं। तो देर किस बात की आइए जानते हैं कि दर्शकों की तरफ से कालीन भइया की सीरीज को क्या-क्या रिएक्शन मिल रहे हैं?

Advertisement

मुन्ना भइया को न देख फैंस उदास

'मिर्जापुर 3' को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर मिल रहे दर्शकों के रिएक्शन की मानें तो लोग तीसरे सीजन को पसंद को कर रहे हैं लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि जो बात पहले और दूसरे सीजन में देखने को मिली थी वो तीसरे सीजन में नहीं है। कुछ लोगों ने 'मिर्जापुर 3' को बोरिंग तक करार दे दिया है। उनका कहना है कि इस बार कालीन भइया का भौकाल फीका पड़ता नजर आ रहा है। वहीं सीरीज में मुन्ना भइया का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। माना जा रहा था कि शायद तीसरे सीजन में मुन्ना भइया की एंट्री होगी लेकिन उन्हें न देख पाने से फैंस काफी उदास हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur के 10 दमदार डायलॉग, तीसरा सीजन देखने से पहले याद आ जाएगा पुराना ‘भौकाल’

यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन

'मिर्जापुर 3' को देखने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने लिखा, 'अगर आप मिर्जापुर के फैन हैं तो आपको निराश होना पड़ेगा। भौकाल नहीं बचा है। अमेजन और मिर्जापुर की मार्केटिंग टीम को बहुत ज्यादा पेड मार्केटिंग की जरूरत पड़ेगी।'

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, ''मिर्जापुर का क्लाइमैक्स ठीक है। कालीन भइया ने शरद सहित सभी बाहुबलियों को मार दिया। गुड्डू जेल से भाग जाता है और अंतिम दृश्य अच्छा लगता है, जहां बीना की मुलाकात मकबूल से होती है..लेकिन सीरीज की पटकथा काफी धीमी है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद

गौरतलब है कि 'मिर्जापुर 3' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी समेत कई मुख्य किरदार हैं। दूसरे सीजन में दिव्येंदु शर्मा का रोल खत्म कर दिया गया था। सीरीज में कुल 10 एपिसोड हैं। इस सीरीज को मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह ने मिलकर डायरेक्ट किया है। फिलहाल 'मिर्जापुर 3' अब दर्शकों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है।

Advertisement
Tags :
Mirzapur 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement