whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3: बहुत हुआ 'क, ख, ग, घ', अब पढ़ाया जाएगा पूरा का पूरा सिलेब्स, किसकी होगी गद्दी?

Mirzapur 3: 'मिर्जापुर' के सीजन 3 का ट्रेलर आ गया है, जिसने आते ही भौकाल मचा दिया। जी हां, सीजन तीन के ट्रेलर को देखकर लोगों में इस सीरीज का एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ़ गया है। बता दें कि ये सीरीज 5 जुलाई को स्ट्रीम होगी।
11:46 AM Jun 21, 2024 IST | Nancy Tomar
mirzapur 3  बहुत हुआ  क  ख  ग  घ   अब पढ़ाया जाएगा पूरा का पूरा सिलेब्स  किसकी होगी गद्दी
Mirzapur 3

Mirzapur 3: बीते दिन यानी 20 जून को फैंस का इंतजार खत्म हो गया और 'मिर्जापुर' के सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया। अब भई जब इतने लंबे टाइम से इसका इंतजार किया जा रहा था, तो जाहिर है कि इसका 'भौकाल' तो होगा ही। जी हां, जैसे ही 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर जारी हुआ तो सोशल मीडिया पर हंगामा-सा मच गया। अब ऐसे में जाहिर है कि इसकी चर्चा तो होगी ही, जो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। वहीं, अब लोगों के मन में कई सवाल है, जिनका जवाब तो सीरीज देखने के बाद ही मिल सकेंगे।

कैसा होगा 'मिर्जापुर' का सीजन 3?

अब भई 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर ने आते ही भौकाल मचा दिया है, तो जाहिर है कि ये कैसा है इस पर भी चर्चा होगी। ट्रेलर को देखकर साफ जाहिर है कि इस बार कोई भी अपना भौकाल दिखाने से पीछे नहीं हटेगा। हर कोई अपने रंग में नजर आ रहा है। देखने वाली बात तो ये होगी कि जब सब भौकाल दिखाएंगे, तो रंग किसका जमेगा?

ट्रेलर में पलटा नजर आया पूरा गेम

'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे पूरा गेम ही पलट गया है। अरे भई एक तरफ कालीन भैया और दूसरी तरफ गुड्डू भैया, तो सीजन तीन में किसका जलवा रहेगा, ये भी सीरीज देखने के बाद ही पता लगेगा, लेकिन ट्रेलर को देखकर ये तो साफ है कि सीजन 3 सीरीज के दोनों सीजन से ज्यादा भौकाली होने वाला है। अरे भई बात गद्दी की है? तो भौकाल होना तो बनता है।

गद्दी का वारिस कौन?

अब भई लोगों ने 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर को खूब गौर से देख लिया, लेकिन मुन्ना भैया का नाम तक नजर नहीं आया। हां, पुराना सीन देखकर कुछ शंकाएं जरूर होती हैं, जैसे गद्दी का वारिस मुन्ना है, चूंकि मुन्ना अब अमर हो चुका है, तो सबकी नजर गद्दी पर है, लेकिन भाई यहां सोचने की बात ये है कि क्या सच में गद्दी का असली वारिस गद्दी का हकदार नहीं होगा या फिर फ्लैशबैक में मामला चला जाएगा। ट्रेलर में मुन्ना का ना दिखना कई सवाल खड़े कर रहा है। हालांकि अब ये सीरीज के तीसरे सीजन को देखने के बाद ही साफ हो सकेगा।

कैसा है ट्रेलर?

साथ ही अगर इस सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो भई इस बार तो गुड्डू भैया ने भौकाल मचा रखा है। ट्रेलर के लास्ट में जहां कालीन भैया नजर नहीं आ रहे, तो वहीं गुड्डू भैया का जलवा देखते बन रहा है। अब लोगों को इस सीरीज के आने का इंतजार है, जो 5 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है।

यह भी पढ़ें- Annu Kapoor ने थप्पड़ कांड पर Kangana Ranaut को घेरा, कहा- प्लीज बताओ कंगना जी कौन हैं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो