चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चूहे ने काटा, बहता रहा खून, 75 रुपये देकर जमीन पर सोता था ये पॉपुलर एक्टर, फिल्म में दिखाई रियल लाइफ की कहानी

Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती की लाइफ का एक किस्सा ऐसा है, जिसे उन्होंने अपनी फिल्म में कॉपी किया है। अगर आप भी इस किस्से के बारे में नहीं जानते हैं तो आइए आपको बताते है। साथ ही ये भी बताएंगे कि एक्टर के साथ ऐसा कब हुआ था?
02:20 PM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Mithun Chakraborty
Advertisement

Mithun Chakraborty: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती का आज भी उतना ही क्रेज है, जितना पहले हुआ करता था। लोगों को मिथुन दा की एक्टिंग हमेशा ही बेहद पसंद आई और दर्शकों ने उनके काम को हमेशा सराहा है। मिथुन दा ने अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना किया है, जो ज्यादातर बड़े स्टार्स को करना ही पड़ता है। अब भई सफलता पानी है, तो कष्ट भी झेलना ही होता है। मिथुन दा की रियल लाइफ का एक किस्सा ऐसा है, जिसे उन्होंने अपनी एक फिल्म में फिल्माया था। इसका खुलासा खुद मिथुन दा ने ही किया है।

Advertisement

मिथुन ने शेयर किया किस्सा

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा शो का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो कहते हैं कि आपकी मातृभाषा बंगाली, लेकिन अग्निपथ में आपने जो कैरेक्टर प्ले किया है वो साउथ इंडियन, उसके लिए आपने किसी को ऑब्जर्व किया था क्या? इस पर मिथुन कहते हैं कि इसके पीछे एक कहानी है। उन्होंने कहा कि एक टाइम ऐसा था जब मैं 75 रुपये में पेइंग गेस्ट में रहता था। 4th ग्रेड एम्पलाइज हैं उनके वहां, तो नीचे सोने के 75 रुपये और खटिया पर सोने के लिए 150 रुपये देने होते थे।

मैंने उसको वैसे ही कॉपी कर लिया

एक्टर ने आगे कहा कि जो ऊपर सोता था वो केरल का था। उस टाइम कोई काम नहीं था। एक दिन मैं नीचे सो रहा था कि मुझे एक बड़े से चूहे ने काट लिया और रातभर बहुत ज्यादा खून बहता रहता। इसकी वजह से मैं पूरी रात सो भी नहीं पाया। केरल वाला सुबह उठा, तैयार हुआ और ऑफिस चला गया। मुझे बहुत ज्यादा नींद आई थी तो मैं उसकी खटिया पर सो गया, लेकिन मेरी बदकिस्मती उसकी छुट्टी जल्दी हो गई और वो जल्दी आ गया और उसने जाकर जिस लहजे में गाली दी थी मैंने उसको वैसे ही कॉपी कर लिया।

Advertisement

यूजर्स ने की तारीफ

इसके बाद मिथुन उठते हैं और कहते हैं कि उसने एंट्री ली और आते ही पहले मुझे जोर से लात मारी। फिर बोला कि क्या रे, 75 रुपये देकर तू ऊपर सोएगा, तो मैं 150 रुपये देकर क्या करेगा? अगर अगली बार ऐसा किया तो मैं लुंगी उठाकर तेरे साथ क्या-क्या करेगा? मिथुन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जी हां, एक यूजर ने लिखा कि क्या स्ट्रगल किया है आपने? दूसरे यूजर ने लिखा कि शानदार स्टोरी है। तीसरे ने लिखा कि आप एक महान कलाकार हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anasuya Sengupta कौन? जिन्होंने Cannes 2024 में जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, बनीं पहली इंडियन स्टार

Advertisement
Tags :
Mithun Chakraborty
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement