whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नग्न अवस्था में मिला एडल्ट स्टार का शव, 36 साल की मॉडल इन्फ्लुएंसर की दर्दनाक हत्या

Famous Model & Influencer Murder News: फेमस मॉडल और इन्फ्लुएंसर का मर्डर कर दिया गया है। 36 साल की उम्र में मॉडल को मौत के घाट उतार दिया गया है।
11:07 AM Oct 08, 2024 IST | Himanshu Soni
नग्न अवस्था में मिला एडल्ट स्टार का शव  36 साल की मॉडल इन्फ्लुएंसर की दर्दनाक हत्या
Cindy Elizabeth Hernandez Perez Murder News

Cindy Elizabeth Hernandez Perez Murder News: मेक्सिको के मॉन्टेरी शहर में 36 साल की मॉडल और एडल्ट कंटेंट क्रिएटर सिंडी एलिजाबेथ हर्नांडेज पेरेज की हत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है। उनकी मौत के बाद शहर में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि सिंडी शुक्रवार को अपने तीन साल के बेटे को नर्सरी स्कूल से लेने नहीं पहुंची, जिसके बाद परिजनों ने उनकी खोज शुरू की। रिश्तेदारों की सूचना पर जब पुलिस उनके फ्लैट में पहुंची तो उन्हें बेड पर मृत पाया गया।

Advertisement

नग्न अवस्था में मिला मॉडल का शव

पुलिस ने सुबह करीब 9 बजे जब मॉडल के फ्लैट का दरवाजा तोड़ा, तो बेड पर नग्न अवस्था में सिंडी का शव मिला। उनकी गर्दन पर चाकू के गहरे घाव थे और शरीर के बाकी हिस्सों पर भी चोटों के निशान थे। उनके चेहरे पर एक तकिया रखा हुआ था, जिससे ये साफ हुआ कि उनकी हत्या गला घोंट कर की गई थी।

सिंडी, जिन्हें इंटरनेट की दुनिया में 'ला बार्बी रेगिया' और 'आना फाबिओला' के नाम से जाना जाता था, इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर। उनके 100,200 से ज्यादा फॉलोअर्स थे और वो खुद को 'मॉडल' के रूप में पेश करती थीं। इसके साथ ही वो एक कैथोलिक थीं और मॉन्टेरी के फुटबॉल क्लब टिग्रेस की समर्थक थीं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nathzzi (@cinefilosnathzzi)

Advertisement

मॉडल का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

उनके आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने संगीत पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया था, जबकि एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने मुस्कराते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि 'मुस्कान हर चीज को सही कर देती है।'

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक व्यक्ति जो सिंडी का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है, वो नियमित रूप से उनके फ्लैट पर आता-जाता था। ये व्यक्ति काले रंग की कार से वहां पहुंचता था। फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि पुलिस ने उसे पकड़ा है या उससे पूछताछ की गई है या नहीं।

पुलिस ने ये भी जानकारी दी है कि सिंडी एस्कॉर्ट के रूप में भी काम करती थीं और अब जांच इस पहलू पर भी केंद्रित है कि क्या उनके इस पेशे का उनकी हत्या से कोई लेना-देना है।

फैंस को लगा झटका

सिंडी की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई फैंस और समर्थक शोक व्यक्त कर रहे हैं। एक महिला प्रशंसक ने लिखा, 'मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती थी, लेकिन उनकी हत्या ने मुझे झकझोर कर रख दिया। लोग उनके पेशे को लेकर उन्हें ताना मारते थे, लेकिन किसी की जिंदगी इस तरह खत्म करना और एक छोटे बच्चे को अनाथ छोड़ देना गलत है।' इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: चाहत पांडे की 5 चाल, पहले दिन ही बनीं मास्टरमाइंड, टॉप 5 में आना तय

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो