खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान के 'शाहरुख खान' कौन? जो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम की बायोपिक करने को बेताब

Pakistani Actor Mohsin Abbas Haider: पाकिस्तानी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए खिलाड़ी अरशद नदीम की बायोपिक करने की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है।
01:16 PM Aug 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Pakistani Actor Mohsin Abbas Haider.

Arshad Nadeem Biopic: पेरिस ओलंपिक 2024 में गोल्ड मेडल जीतकर पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम स्टार बन गए हैं। हर ओर बस उन्हीं की चर्चा हो रही है। आलम ये है कि अब अरशद की इस जीत पर बायोपिक बनाने का विचार भी शुरू हो गया है। जाहिर है कि अरशद नदीम ने जैवलिन थ्रो में शानदार रिकॉर्ड दर्ज किया है। उनकी इस जीत से पिछले दिनों ही एक्टर अली जफर ने 10 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की थी। वहीं अब एक और एक्टर जिसे पाकिस्तान का शाहरुख खान कहा जाता है, उसने अरशद नदीम की बायोपिक में काम करने की इच्छा जाहिर की है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि मोहसिन अब्बास हैदर हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में और यह भी कि उनकी तुलना शाहरुख खान से क्यों होती है?

कौन हैं मोहसिन अब्बास हैदर?

मोहसिन अब्बास हैदर पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने टीवी शो से की थी लेकिन किस्मत उन्हें फिल्मों तक ले आई। अपनी एक्टिंग के साथ साथ मोहसिन अपने लुक्स और तौर-तरीकों के चलते काफी सुर्खियों में रहते हैं। आलम ये है कि लोग उनकी तुलना बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ करते हैं। उन्हें पाक का शाहरुख खान भी बुलाया जाता है।

क्यों शाहरुख खान से होती तुलना?

दरअसल, मोहसिन अब्बास हैदर ने 'मैं शाहरुख खान हूं' नाम की एक शॉर्ट फिल्म की थी, जिसके बाद से उन्हें पाकिस्तान का शाहरुख खान कहा जाने लगा। उनकी तुलना उनके लुक्स को लेकर भी शाहरुख खान के साथ होती रहती है। अब मोहसिन अब्बास हैदर भाला फेंक खिलाड़ी अरशद नदीम की बायोपिक में काम करना चाहते हैं। इस बात का ऐलान उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है।

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर कर चुकीं कॉफी शॉप में काम, जाकिर खान के शो पर किया रिवील, पहली सैलरी भी बताई

बायोपिक में करना चाहते हैं काम

मोहसिन अब्बास हैदर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि अगर खिलाड़ी अरशद नदीम की बायोपिक बनाने की तैयारी चलती है तो वो इस बायोपिक का हिस्सा बनना चाहते हैं। उन्होंने लिखा, 'प्लीज, ओलंपियन अरशद नदीम की जर्नी पर एक बायोपिक बनाएं, मैं इस बायोपिक फिल्म में अरशद का किरदार निभाना चाहता हूं।' इसके साथ ही मोहसिन ने एक हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी ड्राप की।

ओलंपिक में बनाया नया रिकॉर्ड

गौरतलब है कि पाकिस्तान के मियां चन्नू के रहने वाले खिलाड़ी अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुषों की भाला फेंक प्रतियोगिता में नया रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने 92.97 मीटर फेंककर भारत के पूर्व गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा को बीट कर दिया है। उनकी इस शानदार जीत पर लोग उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे। इस बीच उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं कि कैसे अरशद ने सरकार से मदद न मिलने के बावजूद ओलंपिक तक का सफर तय किया। यही वजह है कि उन पर बायोपिक बनाने के लिए विचार किया जा रहा है।

Open in App Tags :
Arshad Nadeem