खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं Monali Thakur, ऑडियंस में बैठे शख्स ने प्राइवेट पार्ट पर किया कमेंट, सिंगर ने रोका शो, लगाई फटकार

Monali Thakur: सिंगर मोनाली ठाकुर को लेकर खबर है कि उनके कॉन्सर्ट में भीड़ में मौजूद एक शख्स ने उनके प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया, जिसको लेकर सिंगर ने बीच में ही कॉन्सर्ट रोक दिया। इतना ही नहीं बल्कि मोनाली ने उस शख्स को सबके सामने फटकार भी लगाई।
06:18 PM Jun 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Monali Thakur
Advertisement

Monali Thakur: सिंगर मोनाली ठाकुर के साथ उनके ही एक कॉन्सर्ट में बदसलूकी का मामला सामने आया है। जी हां, बीते दिन यानी 29 जून को भोपाल (मध्य प्रदेश) की सेज यूनिवर्सिटी में मोनाली का एक कॉन्सर्ट था और वो वहां परफॉर्म करने पहुंची थीं। स्टेज पर परफॉर्म करते हुए कुछ ऐसा हुआ कि मोनाली को बीच में ही शो रोकना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान ना सिर्फ सिंगर ने गाना बंद किया बल्कि वो बेहद गुस्से में भी नजर आईं।

Advertisement

सिंगर ने रोका कॉन्सर्ट 

जानकारी है कि जब सिंगर मोनाली ठाकुर स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं, तो इस दौरान ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने उनके प्राइवेट बॉडी पार्ट को लेकर भद्दा कमेंट किया। जैसे ही मोनाली ने ये सुना तो उन्होंने बीच में ही कॉन्सर्ट रोक दिया और उस शख्स को खूब खरी-खरी सुनाई। इस दौरान मोनाली बेहद गुस्से में थीं और उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा होता है कि लोग भीड़ का सहारा लेकर सेक्सुअल हैरेसमेंट करते हैं और बच निकलते हैं।

Monali Thakur

ये सब करना ठीक नहीं- मोनाली

सिंगर ने इस दौरान कहा कि किसी शख्स ने भीड़ का सहारा लेकर उनके प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया है। मोनाली ने आगे कहा कि ये ठीक बात नहीं है कि भीड़ का सहारा लेकर इस तरह की हरकत की जा रही है। मैं इस पर अपनी आवाज उठा रही हूं, जिससे ये चीज वो याद रखें। मोनाली ने आगे कहा कि इस तरह पब्लिक डोमेन में चिल्लाना ठीक बात नहीं है। आप काफी यंग हैं और इस तरह के हरकतें किसी को नहीं करनी चाहिए।

Advertisement

Monali Thakur

मुझे मौका मिला तो मैंने आवाज उठाई- मोनाली

मोनाली ने कहा कि ये सिर्फ मेरी बात नहीं है बल्कि सबके लिए है किसी को भी इस तरह की बातें सुनने में बिल्कुल पसंद नहीं आएगी। ये सच में बहुत गलत है, मुझे मौका मिला है, तो मैंने इस पर आवाज उठाई है और किसी को भी इस पर चुप नहीं रहना चाहिए। इस दौरान सिंगर की टीम ने भी वहां मौजूद लड़कों को समझाया। हालांकि इसके बाद मोनाली ने फिर से गाना शुरू किया और कॉन्सर्ट पर ध्यान दिया।

लड़के ने भी दी सफाई

इतना ही नहीं बल्कि इस मामले पर उस लड़के ने भी सफाई दी। उसने कहा कि मैंने सिंगर को लेकर कोई गलत बात नहीं की बल्कि मैंने मोनाली की तारीफ की थी। लड़के का कहना है कि उन्होंने सिंगर के डांस मूव्स की तारीफ की थी। लड़के ने आगे कहा कि मोनाली ने ऐसा करके उसका नाम खराब कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी के घर पहुंचा News24, देखें उसके घरवालों का इंटरव्यू

Advertisement
Tags :
Monali Thakur
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement