whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Salman Khan की बहन Arpita को बहू नहीं बनाना चाहता था Aayush का परिवार, सालों बाद वजह का हुआ खुलासा!

Salman Khan Sister Arpita: सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी की है। हाल ही में अर्पिता के पति ने मीडिया के सामने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां, आयुष शर्मा ने खुद मीडिया के सामने बताया है कि उनकी फैमिली नहीं चाहती थी कि वो अर्पिता से शादी करें।
05:58 PM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar

Salman Khan Sister Arpita: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ही नहीं बल्कि उनकी बहन भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां, अक्सर अर्पिता किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं। अर्पिता ने आयुष शर्मा से शादी की है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शर्मा फैमिली अर्पिता को बहू नहीं बनाना चाहती थी। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है और ये हमारा नहीं बल्कि खुद आयुष का कहना है।

शादी के दस साल बाद आयुष ने खुद बताया कि उनकी फैमिली इस शादी के लिए राजी नहीं थी। मीडिया के सामने सलमान खान के जीजा का ये चौंकाने वाला बयान सामने आया है। इस दौरान आयुष ने बताया कि जब उन्होंने अपनी फैमिली को अर्पिता से शादी करने की बात बताई, तो वो परेशान हो गए थे। आयुष की फैमिली इसको लेकर बहुत परेशान थी। अगर आप भी इस कहानी के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं, तो दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो