चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बीच किनारे बोल्ड हुई टीवी की 'नागिन', लोग बोले- 'वापस पैंट पहन लो...'

Mouni Roy Bikini Look: मौनी रॉय की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड लुक देख सभी के मुंह खुले रह गए। कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके पोस्ट पर घटिया कमेंट लिख रहा है। ब्लू बिकिनी में मौनी की तस्वीरों ने इंटरनेट हिला डाला है।
03:57 PM May 26, 2024 IST | Ishika Jain
Mouni Roy Bikini Look
Advertisement

Mouni Roy Bikini Look: टीवी की 'नागिन' (Naagin) मौनी रॉय (Mouni Roy) ने आज फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। एक बार फिर एक्ट्रेस की बोल्डनेस इंटरनेट पर तूफान ले आई है। हर तरफ अब मौनी रॉय की हॉटनेस के चर्चे हो रहे हैं। मौनी को टीवी की सबसे स्टाइलिश और बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में गिना जाता है। वक्त-वक्त पर एक्ट्रेस इस बात को साबित कर देती हैं कि उनसे ज्यादा हसीन कोई नहीं हो सकता। आज भी मौनी रॉय की फोटोज देख कुछ ऐसा ही लग रहा है। अब विदेश से मौनी ने अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं।

Advertisement

बिकिनी में बोल्ड हुईं मौनी

एक्ट्रेस को बीच किनारे बिकिनी में देख फैंस के होश उड़ गए हैं। ब्लू कलर की बिकिनी में मौनी रॉय जमकर अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी पतली कमर ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। मोनी रॉय का बिकिनी लुक इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। गर्मी में ऐसी तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस ने फैंस की दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मौनी को बिकिनी पहनने पर बेहरहमी से ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस के कपड़े अब उनके लिए मुसीबत बन चुके हैं। न सिर्फ कपड़ों बल्कि अपनी पतली कमर के चलते भी एक्ट्रेस लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

लोगों ने लगा डाली क्लास

एक ट्रोलर ने मौनी की तस्वीर पर कमेंट किया, 'ज्यादा टाइट मत पहना करो कमर पर रबर का निशान हो गया है।' एक बोला, 'एक जमाना था जब लड़की का पति ही उसे ऐसे देख सकता था।' एक शख्स ने मौनी का मजाक उड़ाते हुए कमेंट किया, 'मैम अंडरवियर अच्छी नहीं है वापस पैंट पहन लो।' कोई बॉडी शेम करते हुए बोला, 'ज्यादा ही पतली है इसकी कमर।' दूसरा यूजर बोला, 'दिशा का पूरा असर आ गया है।' एक ट्रोलर ने लिखा, 'मैडम कुछ खाया करो नागिन का रोल कर के नागिन ही बनना है क्या?'

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या फिर बिगड़ा Rakhi Sawant और Ritesh का रिश्ता? दोनों कर रहे झूठ और धोखे की बात

फोटो से नहीं हट रहा किसी का ध्यान

एक कमेंट आया, 'यह क्या भारत की संस्कृति में लिखा हुआ है इस तरह से नग्नता फैलाना?' अब लोग इसी तरह से मौनी की तस्वीरों पर घटिया कमेंट कर रहे हैं। वहीं, उनके कुछ फैंस हैं जो एक्ट्रेस की तारीफ भी कर रहे हैं। मौनी के इस हॉट अवतार को देख फैंस ने उन पर टेम्परेचर बढ़ाने का आरोप लगाया है। लोग चाहे इसे अच्छा बताएं या बुरा लेकिन सच तो ये है कि मौनी रॉय की इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना आसान नहीं है।

Advertisement
Tags :
Mouni RoyMouni Roy bikini pics
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement