खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mouni Roy की बेस्ट फ्रेंड बनेगी दुल्हन, एक्ट्रेस की शादी में 'नागिन' निभाएगी स्पेशल ड्यूटी

Mouni Roy Best Friend Wedding: मौनी रॉय की दोस्त जल्द ही शादी करने जा रही हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खुद अपनी शादी के बारे में फैंस को बताया है। साथ ही ये भी रिवील किया है कि उनकी शादी में मौनी क्या खास काम करने वाली हैं।
02:18 PM Jul 15, 2024 IST | Ishika Jain
Mouni Roy Best Friend Wedding
Advertisement

Mouni Roy Best Friend Wedding: 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही एक बड़ी जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आने वाली हैं। अब उन्हें अपनी बेस्टफ्रेंड से एक स्पेशल ड्यूटी मिली है। दरअसल, एक्ट्रेस की दोस्त जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अब इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए हुआ है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है। सोनाक्षी सिन्हा के बाद एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस दुल्हन बनेगी ये सोचकर ही फैंस खुश हो गए हैं, लेकिन अगर आपको ऐसा लग रहा है कि यहां मौनी की बेस्ट फ्रेंड दिशा पटानी की बात हो रही है और अब दिशा शादी करने वाली हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है।

Advertisement

कौन है मौनी की बेस्ट फ्रेंड जो कर रही हैं शादी?

दिशा तो नहीं लेकिन मौनी रॉय की बेहद खास दोस्त लॉरेन गॉटलिब जरूर अब शादी के बंधन में बांधेंगी। लॉरेन गॉटलिब जल्द ही अपने लॉन्टाइम बॉयफ्रेंड टोबियास जोन्स (Tobias Jones) संग शादी करने जा रही हैं। अब उन्होंने अपनी खास दोस्त मौनी रॉय संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को जरूरी अपडेट दिया है। मशहूर एक्ट्रेस, डांसर और कोरियोग्राफर लॉरेन ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा, मौनी ने मेरी ब्राइड्समेड बनने के लिए हां कह दी।

बेस्ट फ्रेंड ने मोनी के लिए लिखा लव नोट

लॉरेन गॉटलिब ने अपने इस स्पेशल पोस्ट में आगे लिखा, 'मौनी डार्लिंग, जिस पल हम मिले थे मुझे पता था कि हम दोस्त बनेंगे! आप बहुत खुलकर प्यार करती हैं और आप बिल्कुल वही हैं जो आप हैं और मैं आपके लिए ये लव नोट छोड़ना चाहती हूं क्योंकि इतने सालों तक मुझे आपका सपोर्ट महसूस हुआ। इससे फर्क नहीं पड़ता हम एक-दूसरे से कितने दूर हैं, या हमने कितने समय से बनात नहीं की है। जब हम एक-दूसरे से मिलते हैं तो हम वहीं से शुरुआत करते हैं जहां हमने छोड़ी थी। ये दोस्ती हमारी किस्मत में थी। जब हम मिले तो हम बच्चे थे, हमने अपने करियर की शुरुआत ही की थी। अब हम दोनों सेटल हो चुके हैं और हमे अपना प्यार भी मिल चुका है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: 9 अगस्त को टपकेगा खून, आएगा कातिलाना मानसून; नेटफ्लिक्स पर Phir Aayi Hasseen Dillruba

मौनी हुईं लॉरेन गॉटलिब की शादी के लिए एक्साइटेड

एक्ट्रेस ने आगे अपनी शादी की एक्साइटमेंट दिखाते हुए कहा, 'जैसा कि मैं शादी कर रही हूं तो मैं अपनी जर्नी में तुम्हारी गाइडेंस पाकर खुश हूं, तुम मेरी सबसे खूबसूरत ब्राइड्समेड बनने जा रही हो।'अब मौनी ने भी इस लव नोट पर फ्राक्ट करते हुए कहा है कि वो उनकी शादी का इंतजार नहीं कर पा रही हैं। बता दें, लॉरेन गॉटलिब को ABCD: Any Body Can Dance, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी!, वेलकम टू कराची, 'ABCD 2' और वेलकम बैक जैसी फिल्मों में देखा गया है। इसके अलावा वो Jhalak Dikhla Jaa 6 की रनर अप रह चुकी हैं। इतना ही नहीं लॉरेन ने Jhalak Dikhhla Jaa 8 जज भी किया था।

Advertisement
Tags :
Mouni Roy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement