खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mr & Mrs Mahi OTT पर कब तक और कहां देगी दस्तक? स्ट्रीमिंग डिटेल्स आईं सामने

Mr and Mrs Mahi OTT Details: जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा हो चुका है। ये फिल्म कब ओटीटी पर आएगी और किस प्लेटफॉर्म पर आएगी? इसकी जानकारी आपको हमारी इस खबर से मिल जाएगी। जान्हवी और राजकुमार के फैंस को ये खबर पढ़ लेनी चाहिए।
02:34 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain
Mr And Mrs Mahi OTT Details
Advertisement

Mr and Mrs Mahi OTT Details: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr And Mrs Mahi) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिस तरह से फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से हुआ है, लग तो ऐसा ही रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। हालांकि, अब क्या होता है? क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को सिनेमा लवर्स और क्रिकेट फैंस का प्यार मिलता है या नहीं, ये तो आने वाले वक्त पर ही पता चल पाएगा। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक जरूरी जानकारी सामने आ गई है।

Advertisement

ओटीटी पर धाक जमाएगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

आप भी ये खबर ध्यान से पढ़िएगा क्योंकि यहां आपको आपके सभी जरूरी सवालों के जवाब मिलने वाले हैं। ये फिल्म थिएटर में तो रिलीज हो गई है लेकिन ओटीटी पर कब दस्तक देगी अब उसका भी खुलासा हो गया है। वैसे भी आजकल ट्रेंड चल गया है कि कोई भी फिल्म जब बड़े पर्दे पर दस्तक देती है तो साथ ही उसके ओटीटी पर आने की तैयारी शुरू हो जाती है। इसके साथ ही फैंस भी इंतजार में बैठे रहते हैं कि वो कब अपनी पसंदीदा फिल्मों को ओटीटी पर देख पाएंगे। ओटीटी की ताकत से तो अब सभी वाकिफ हो चुके हैं। जो फिल्में सिनेमाघरों में खास कमाल नहीं कर पाती वो कई बार ओटीटी पर धाक जमा देती हैं।

ओटीटी पर कब होगी रिलीज?

वहीं, बात 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की करें तो ये फिल्म किस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी? इसे लेकर अब तक तो यही कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स (Netflix) ने जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। हालांकि, अभी तक नेटफ्लिक्स की तरफ से इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। वहीं, रिलीज डेट को लेकर भी अब जरुरी जानकारी सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि 31 मई को रिलीज हुई फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' थिएटर्स के बाद नेटफ्लिक्स पर या तो जुलाई के आखिर या फिर अगस्त की शुरुआत में स्ट्रीम हो सकती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kota Factory Season 3 कब होगी Netflix पर रिलीज? पहले पोस्टर के साथ हुआ खुलासा

खबर की क्या है सच्चाई?

हालांकि, इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है क्योंकि न तो मेकर्स और न ही नेटफ्लिक्स कि तरफ से फिल्म को लेकर कोई जानकारी दी गई है। ऐसे में अब जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के फैंस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस रोमांटिक स्पोर्ट्स  ड्रामा फिल्म का जादू कितने लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है ये जल्द ही पता चल जाएगा।

Advertisement
Tags :
Janhvi KapoorMr And Mrs Mahi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement