खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra को लेकर भागूंगा मैं, Mr. Faisu ने इंटरव्यू में कहा- वो शादीशुदा, परवाह नहीं

Priyanka Chopra, Mr. Faisu: ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आईं थी। इस बार एक्ट्रेस ने अपनी होली भी इंडिया में ही मनाई हैं। देसी गर्ल के पति निक और बेटी मालती भी एक्ट्रेस के साथ आए थे।
10:14 PM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Priyanka Chopra, Mr. Faisu, image credit- Google
Advertisement

Priyanka Chopra, Mr. Faisu: ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा की बड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ भारत आईं थी। इस बार पीसी ने होली सेलिब्रेशन भी अपने मायके में ही मनाया। अब भई बात अगर 'देसी गर्ल' की हो रही है और उनके फैंस की दीवानगी की चर्चा ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता ना। जी हां, आइए आपको हालिया किस्सा बताते हैं...

Advertisement

मिस्टर फैजू का वीडियो आया सामने

दरअसल, हाल ही में फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू का Chal Bhajj Chaliye की स्क्रीनिंग के दौरान का एक इंटरव्यू वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में मिस्टर फैजू कहते हैं कि Chal Bhajj Chaliye मतलब चल भाग चलिए... पहली पंजाबी मूवी है रुबीना की, सबसे पहले मुझे उनका पंजाबी एक्सेंट देखना है? दूसरा उनकी एक्टिंग, इसके बाद मिस्टर फैजू अपनी विश के बारे में बात करते हैं।

Advertisement

मैं लेके भागूंगा प्रियंका चोपड़ा को- मिस्टर फैजू

मिस्टर फैजू कहते हैं कि कौन-सी ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस होगी, जिसको लेकर मैं भागूंगा? मिस्टर फैजू आगे कहते हैं कि मैं लेके भागूंगा प्रियंका चोपड़ा को, वो मुझे बहुत अच्छी लगती हैं, वो निक जोनस की वाइफ हैं और वो मुझे पहले टाइम से शुरू से ही अच्छी लगती हैं और आज भी वो अच्छी लगती हैं। जैसे ही मिस्टर फैजू का ये वीडियो सामने आया तो आते ही इंटरनेट पर छा गया।

यूजर्स ने लिए मिस्टर फैजू के मजे

वहीं, अब भई कोई ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा के बारे में ऐसा कहें और उस पर यूजर्स का रिएक्शन ना आए, ऐसा भी नहीं हो सकता। तो एक यूजर ने इस पर लिखा कि ये इरादा तो कभी पूरा नहीं होगा। दूसरे यूजर ने कहा- सोचते रह जाओगे। एक और ने लिखा कि हाहा... क्या फनी विश है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai के पास विदेश में है करोड़ों की प्रॉपर्टी! दुबई में आलीशान घर की मालकिन हैं ‘बच्चन बहू’!

Advertisement
Tags :
Mr. FaisuPriyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement